अमरावतीमुख्य समाचार

रोज तीन घंटे देने वाले 30 हजार ‘योद्धा’

भाजपा अध्यक्ष बावनकुले ने बताई चुनावी विजय की रणनीति

* नाम लिए बगैर राउत, ठाकरे की खिल्ली
* अमरावती में हो सकता है लोकसभा में कमल
अमरावती/दि.25– भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने घर चलो अभियान में प्रत्येक विधानसभा में 60 और लोकसभा क्षेत्र में 600 सक्रिय, समर्पित कार्यकर्ता तय कर लेने और अगले 12-13 माह यह लोग रोज कम से कम 3 घंटे पार्टी के काम को देने की जानकारी दी. होटल ग्रैंड महफील में आज सुबह मीडिया से चर्चा करते हुए बावनकुले ेने प्रदेश में ऐसे 30 हजार से अधिक कार्यकर्ता तैयार होने का दावा किया. इन कार्यकर्ताओं को प्रदेशाध्यक्ष ने वारियर अर्थात योद्धा बताया. उन्होंने कहा कि 13 महीनों तक रोज 3 घंटे ये योद्धा घर-घर जाकर मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की न केवल जानकारी देंगे अपितु यदि योजना के मापदंडों में वह लोग पात्र होते हैं तो, उन्हें उसका लाभ भी दिलाएंगे. रोज 10 घर जाने का लक्ष्य दिया गया है. यही कार्यकर्ता पार्टी की 2024 की महाविजय तय करने की बात बावनकुले ने कही. मीडिया से चर्चा दौरान सांसद तथा जिलाध्यक्ष डॉ. अनिल बोंडे, मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये तथा अन्य पदाधिकारी, नेतागण मौजूद थे.
* मोदी राज में आगे बढ रहा देश
बावनकुले ने बताया कि वे यवतमाल तथा वाशिम लोकसभा क्षेत्र में गांव-गांव घूमकर आएं हैं. टपरी पर चाय बेचने वाला, छोटे-मोटे काम करने वाला, जूते-चप्पल ठीक करने वाला अर्थात सभी सामान्य वर्ग के लोग भी मानते हैं कि मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ रहा है. इसलिए लोगों ने जाति, धर्म, समुदाय का विचार त्यागकर देश हित में केवल मोदी को वोट देने का पक्का कर लिया है.
* भाजपा सभी सीटों पर मजबूत
बावनकुले ने बताया कि उनका 15 अक्तूबर तक पहला चरण पूर्ण कर लेगा. जिसमें वे 28 लोकसभा क्षेत्र में पहुंच रहे हैं. ऐसे ही दो-दो लोकसभा क्षेत्र का दायित्व पार्टी के मंत्रियों और नेताओं को दिया गया है. भाजपा प्रदेश की सभी 48 लोकसभा, 288 विधानसभा में अपना संगठन, क्षमता बढा रही है जो महायुति के सहयोगी पक्ष के उम्मीदवारों के लिए भी पूरे दमखम से काम करेगी. उम्मीदवारी और सीटों का निर्णय संसदीय बोर्ड करेगा. इतना विश्वास उन्होंने जताया कि प्रदेश की 45 से अधिक लोकसभा सीट महायुति जीतने जा रही है. विधानसभा में भी महायुति 200 से अधिक सीटों पर विजयी होगी. पार्टी के 122 विधायकों की संख्या अगले चुनाव पश्चात और अधिक रहेगी, यह दावा उन्होंने किया. तीनों नेताओं एकनाथ शिंदे, अजीत पवार, देवेंद्र फडणवीस को शासन-प्रशासन का अच्छा अनुभव होने और आपस में जोरदार तालमेल के साथ काम करने का दावा उन्होंने किया.
* राउत गिरनेवाले प्लेन के पायलट
बावनकुले ने शिवसेना उबाठा नेता संजय राउत और उद्धव ठाकरे का नाम लिए बगैर कहा कि उनके विमान से लोग धीरे-धीरे उतर रहे हैं. यह क्रैश होने वाला विमान होने का पता इन लोगों को समय रहते चल गया है, इसलिए उनकी रातों की नींद उड गई है. सुबह उठते ही वह कुछ भी बयान देते हैं, उलजलूल वक्तव्य देते हैं.
* महाआघाडी कभी मजबूत नहीं
एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने दावा किया कि महाविकास आघाडी कभी मजबूत न थी, न है, न होगी. उन्होंने शरद पवार के संदर्भ में यह बात कही. शरद पवार का मोदी नेतृत्व को अगले कुछ माह बाद समर्थन देने का दावा कर बावनकुले ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले पवार हमारे पाले में रहेंगे.

Related Articles

Back to top button