अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

31 तडीपार, 24 होंगे डिटेन

और भी कुछ गुंडे रडार पर

अमरावती/ दि. 29- लोकसभा चुनाव पर कानून और व्यवस्था बनाए रखने खाकी सीपी नवीनचंद्र रेड्डी के नेतृत्व में लगातार कार्रवाई कर रही है. गुंडे बदमाशों पर प्रतिबंधक कार्रवाई के अलावा अवैध धंधे वालों को कडी ताकीद की जा रही है. खबर है कि सीपी रेड्डी ने आज पुन: समीक्षा बैठक ली. डीसीपी सागर पाटिल और डीसीपी गणेश शिंदे को कार्रवाई का जिम्मा दिया गया है. उसी प्रकार आयुक्तालय क्षेत्र में कई केसेस दर्ज रहनेवाले आरोपियों को नोटिस दी जा रही है. उस पर आगे एक्शन के निर्देश सीपी द्बारा आज दिए जाने की खबर है.
* 66 लोगों पर तडीपारी की प्रक्रिया
आयुक्तालय क्षेत्र के 10 पुलिस स्टेशन में कुल मिलाकर 66 नामी बदमाशों पर तडीपारी की कार्रवाई की प्रक्रिया चलने की जानकारी देते हुए सूत्रों ने अमरावती मंडल को बताया कि 31 आरोपियों पर तडीपारी का आदेश दे दिया गया है. बाकी गुंडों पर कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू है. संगठित अपराध के प्रस्ताव भी तैयार है.
* 24 होंगे डिटेन
पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो दर्जन बदमाशों की लिस्ट बनाई गई है. जिन्हे धारा 144 के तहत थाने में डिटेन किया जायेगा. उसी प्रकार 51 आरोपी अवैध शराब के धंधे और उपद्रव करनेवाले हैं. उसकी सूची अलग से बनाई गई हैं. उन पर कार्रवाई की जायेगी.

Related Articles

Back to top button