अमरावतीमुख्य समाचार

३१ वर्षीय युवक को ७६ हजार ८०० रुपयों से ठगा

स्क्रैच कार्ड पर वाहन जीतने का दिखाया था प्रलोभन

अमरावती/दि.१२- कोलकाता से मंगायी गयी दवाई के बाद भेजे गए स्क्रैच कार्ड पर वाहन जीतने का प्रलोभन दिखाकर ३१ वर्षीय युवक को ७६ हजार ८०० रुपयों से ठगे जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में परतवाडा पुलिस ने पश्चिम बंगाल के एक आयुर्वेदिक दवा कंपनी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. स्क्रैच कार्ड पर वाहन जीतने के प्रलोभन में ठगे युवक का नाम परतवाडा के कांडली स्थित गजानन नगर निवासी श्यामपदक सनद अदक बताया गया है.
पुलिस के मुताबिक युवक ने एवन आयुर्वेदिक शोध संस्थान की ओर से अभिषेक मंडल गुरूपल्ली दक्षिण शांतिनिकेतन बोलापुर एम शांतिनिकेतन बारभूम पश्चिम बंगाल के एड्रेस पर से छह माह पहले माता-पिता के लिए दवा बुलायी थीं. कंपनी की ओर से तीन माह बाद एक कूपन भेजा गया था.
जिसमें शायमपदक को चारपहिया वाहन पुरस्कार के रूप में मिलने की बात स्क्रैच कार्ड पर दिखाई दी. उस पर दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क साधने पर वाहन की मूल कीमत की एक फीसद रकम अर्थात १२ हजार रुपए चार्ज भरने की जानकारी दी गई. इसके बाद ३९ हजार ४०० रुपए व २५ हजार रुपए अलग-अलग टैक्स के लिए कुल ७६ हजार ८०० रुपए उसने १३ से १६ अक्तूबर के दरम्यिान भेजे. लेकिन काफी इंतजार करने के बाद भी उसे चार पहिया वाहन नहीं मिला. धोखाधडी होने की जानकारी पता चलते ही उसने परतवाडा पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने आयुर्वेदीक कंपनी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच प्रारंभ की है.

Related Articles

Back to top button