अमरावती

युवा स्वाभिमान के शिविर में 3320 दाताओं ने किया रक्तदान

राणा दम्पति ने कहा रक्त की कमी पूरा करने के लिए चलाया अभियान

  • एसटी महिला कर्मचारियों को दिया किराना

  • पीआर कार्ड के साथ विधवाओं को बांटे चेक

अमरावती/दि.13 – विधायक रवि राणा की युवा स्वाभिमान पार्टी के वर्धापन दिन के अवसर पर बुधवार को संत ज्ञानेश्वर सांस्कृति भवन में महा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था. इस शिविर में 3 हजार 320 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया. जिसमें युवाओं की संख्या ज्यादा देखने को मिली. कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रमाता जिजाऊ व स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा को माल्यार्पण कर राणा दम्पति ने दोपहर 1 बजे सांस्कृतिक भवन में की. संपूर्ण सांस्कृतिक भवन लोगों की भीड से खचाखच भरा हुआ था. बाहर से लेकर अंदर तक हजारों की संख्या में भीड इकट्ठा हो गई थी. तकरीबन 6 हजार से ज्यादा लोग उपस्थित होने का अनुमान युवा स्वाभिमान की ओर से लगाया गया है.
यह रक्तदान शिविर सीडीएस स्व.बिपिन रावत व स्व.सिंधुताई सपकाल की स्मृति में आयोजित किया गया था. कार्यक्रम में दोनों विभूतियों को श्रद्धांजली अर्पित की गई. इस दरमियान राणा दम्पति ने कहा कि, कोरोना के दौरान लोगों को खुन की कमी महसूस न हो, इसलिए यह महा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है. शहीदों के सम्मान में यह आयोजन किये जाने की बात भी राणा दम्पति ने बताई.
इस समय मंच पर सांसद नवनीत राणा, विधायक रवि राणा, पार्षद सुमति ढोके, समाजसेवक लप्पीसेठ जाजोदिया, संजय हिंगासपुरे, अजय गाढे आदि मौजूद थे. रक्तदान करने वालो को प्रमाणपत्र के साथ 32 जीबी का पेन ड्राइव, एक टी शर्ट व साडियां भेंट स्वरुप दी गई. शिविर की सफलतार्थ नीलकंठराव कात्रे, अजय गाढे, शैलेद्र कस्तुरे, मिलिंद कहाने, जयंतराव वानखडे, जीतू दूधाने, नितीन बोरकर, वीरेंद्र उपाध्याय, आशिष गावंडे, अनुप अग्रवाल, निलेश भेंडे, सचिन भेंडे, विलास वाडेकर, अभिजित देशमुख, पराग चिमोटे, गणेश मारोडकर आदि ने परिश्रम किया.

मनपा ने जारी किया कारण बताओ नोटीस

सांस्कृतिक भवन में आयोजित कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए. इसपर मनपा उपायुक्त ने तत्काल आदेश जारी करते हुए मौके का चित्रीकरण और सांस्कृतिक भवन के संचालक से लेकर आयोजकों को भी कारण बताओ नोटीस थमाया.

Related Articles

Back to top button