अमरावती

339 मरीज़ों ने नि:शुल्क रोगनिदान शिविर में लाभ उठाया

बडनेरा रोड स्थित महेश भवन में शिवधारा मिशन फाउंडेशन का आयोजन

अमरावती/दि.12– बडनेरा रोड स्थित महेश भवन में सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा मैं शिवधारा मिशन फाउंडेशन की ओर से परम पूज्य संत श्री डॉ. संतोष देव जी महाराज जी के मार्गदर्शन में 8 अक्टूबर रविवार सुबह 10 बजे निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर संपन्न हुआ. जिसमें 339 मरीजों ने शिविर का लाभ लिया.

शिविर में शिवधारा नेत्रालय की ओर से आंखों की जांच की गई, निकले हुए मोतियाबिंदु के ऑपरेशन अत्यंत शुल्क पर फेको मशीन द्वारा शिवधारा नेत्रालय में किए जाएंगे. अस्थिरोग शिविर में डॉ. गोविंद लाहोटी ने अपनी सेवाएं प्रदान की. किडनी व मूत्ररोग जांच शिविर में डॉ. हितेश गुल्हाने ने अपनी सेवाएं प्रदान की. इसी तरह दंत रोग जांच शिविर में विशेषज्ञ डॉ. रोशन चंदवानी, चर्म, केस, सौंदर्य शिविर में डॉ. श्वेतल राठी सिक्ची, अस्थिरोग विशेषज्ञ डॉ. गौरव भूतड़ा ने अपनी सेवाएं प्रदान की. इसी तरह फुल बॉडी चेकअप मशीन द्वारा भी किया गया. जिसमें मरीजों को आहार बदलाव द्वारा खुद को स्वस्थ रखने का मार्गदर्शन दिया गया.

यह सब शिविर 1008 सतगुरु स्वामी शिवभजन महाराज की कृपा से आयोजित किया गया था. शिविर का उद्घाटन महेश भवन के अक्षय मंत्री ने किया. सभी मान्यवारों का एवं डॉक्टर्स का शिवधारा परिवार की ओर से शाल, सम्मान चिन्ह देकर सत्कार किया गया और अंत में शिवधारा स्वास्थ्य समिति के प्रयासों की सराहना की गई. डॉक्टर्स और मरीजों में नाश्ता-चाय वितरित किया गया. शिवधारा परिवार ने डॉक्टर्स और आए हुए मरीजों का पधारने व सेवा प्रदान का आभार व्यक्त किया

Related Articles

Back to top button