अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बच्चू कडू धमकी प्रकरण में 35 से पूछताछ

जांच टीम खंगाल रही कैमरा फूटेज

* राणा यादव को सौंपी है जांच
अमरावती/दि.6 – प्रहार जनशक्ति पार्टी के सर्वेसर्वा विधायक ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू को केजरीवाल जैसे जेल में डालने अथवा उडा देने की धमकी प्रकरण में महानगर प्रमुख भारत भूषण उर्फ बंटी रामटेके और गोलू पाटिल द्वारा बुधवार रात सिटी कोतवाली में शिकायत दी गई. जिस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध जान से मारने की धमकी की धारा 506 सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि, आरोपी को खोजने की कोशिश शुरु हो गई है. अब तक 35 कार्यकर्ताओं से पूछताछ की गई है. उसी प्रकार विभिन्न चैनल और चुनाव आयोग द्वारा तैनात एफएसटी के कैमरें की रिकॉर्डिंग को खंगाला जा रहा है. पीएसआई राणा यादव को जांच सौंपे जाने की जानकारी कोतवाली के थानेदार ने आज दोपहर अमरावती मंडल को दी. विधायक को धमकी का मामला होने से पुलिस ने गोपनीय सोर्सेस भी लगाए होने की जानकारी अमरावती मंडल को प्राप्त हुई है.
यह घटना नेहरु मैदान में प्रहार के लोकसभा प्रत्याशी दिनेश बूब की नामांकन रैली दौरान होने से उसके फुटेज लेकर पुलिस आरोपी को दबोचने का प्रयास करेगी, ऐसी जानकारी जांच अधिकारी ने दी है. उल्लेखनीय है कि, बुधवार को विधायक कडू जब नेहरु मैदान में नामांकन रैली में आये, तो उत्साह से भरे समर्थकों ने उन्हें कंधे पर उठा लिया और ऐसे ही स्टेज तक ले गये. इसी दौरान किसी ने कडू के हाथ में पर्ची थमा दी. जिसे पढने पर पता चला कि, यह तो सरासर धमकी का पत्र है.
इस चिट्ठी में मराठी में लिखा गया था कि, ‘ज्यादा उडो मत, केजरीवाल जैसा जेल में डाल देंगे, या उडा देंगे.’ जिसके बाद खलबली मची. बच्चू कडू के प्रहारी यह बात सुनकर तैश में आ गये थे. कडू और अन्य नेताओं ने उन्हें रोका. शांत किया. रैली और नामांकन होने के बाद प्रहार पदाधिकारी रामटेके गोलू पाटील व अन्य सिटी कोतवाली पहुंचे. उन्होंने शिकायत दी. जिसके बाद अपराध दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button