अमरावतीमुख्य समाचार

इर्विन परिसर में मिली 35 वर्षीय युवक की लाश

संदेह : मौत का कारण नहीं हुआ स्पष्ट

* रात 9 बजे वार्ड नं.8 से लापता हुआ था
* चर्चा : रात के समय एक महिला के साथ निकला था!
अमरावती/ दि.29- चांदुर रेल्वे तहसील के पलसखेड में रहनेवाले दिनेश सातोरकर को सिर में बुखार होने की वजह से इर्विन अस्पताल के वार्ड क्रमांक 8 में दो दिन पहले भर्ती कराया गया था. आज सुबह इर्विन के वार्ड नं. 6 के पास झाडियों में दिनेश की लाश मिली. उसकी हत्या की गई या किस वजह से उसकी मौत हुई यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया. रात 9 बजे से वह वार्ड नंबर 8 से लापता था. चर्चा है कि दिनेश रात के समय किसी महिला के साथ वार्ड से बाहर निकला था.
दिनेश ज्ञानेश्वर सातोरकर (35, पलसखेड, तहसील, चांदुर रेल्वे) यह इर्विन अस्पताल के वार्ड नं. 6 के पास झाडियों में मृत अवस्था में मिले युवक का नाम है. दिनेश सातोरकर के सिर में बुखार चढ जाने के कारण उसे जिला अस्पताल के वार्ड क्रमांक 8 में 27 अक्तूबर को भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान कल शुक्रवार की रात 9 बजे से वह 8 नंबर वार्ड से लापता था. आज सुबह सफाई कर्मचारी वार्ड नं. 6 के पास काम कर रहे थे. इस दौरान वहां की झाडियों में दिनेश की लाश दिखाई दी. उसकी सिटी कोतवाली पुलिस को तत्काल सूचना दी. खबर मिलते ही पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. इस समय मृत दिनेश की मां भी वहां पहुंच गई. पुलिस द्बारा पूछे जाने पर दिनेश की मां ने किसी तरह का संदेह न होने की बात कहीं और शिकायत देने से भी इनकार कर दिया. इस पर पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू की है.

* कौन थी वह महिला
जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को रात के वक्त वार्ड से बाहर जाने की अनुमति नहीं है. इसके बाद भी दिनेश सातोरकर वार्ड क्रमांक 8 से रात 9 बजे कैसे लापता हुआ ?, परिसर में चर्चा यह शुरू है कि रात के समय किसी महिला के साथ दिनेश वार्ड के बाहर निकला था. आखिर वह महिला कौन थी ? उसे वार्ड के बाहर वह भी रात के समय क्यों ले गई ? बाहर ले जाने के बाद दिनेश के साथ क्या हुआ ? कहीं दिनेश की … तो नहीं की गई ? जैसे कई प्रश्न निर्माण हो रहे है. उसके बाद भी दिनेश की मां ने पुलिस थाने में शिकायत देने से इनकार किया. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button