अमरावती

महिला के गले से 36 हजार का मंगलसूत्र लूटा

2 आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज, केवल कालोनी की घटना

अमरावती/दि.9 – गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के केवल कालोनी परिसर में दो महिलाए पैदल जा रही थी. इस दौरान नीले रंग की मोपेट पर पीछे से आए दो आरोपियों ने 49 वर्षीय महिला के गले पर झपट्टा मारकर गले से 36 हजार रुपए कीमत का मंगलसूत्र छीनकर भाग गए. इसकी शिकायत पर गाडगे नगर पुलिस ने दोनों अज्ञात लूटेरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.
गाडगे नगर पुलिस थाने में अंजलि खरे नामक महिला ने दी शिकायत में बताया कि, वे दोपहर 3 बजे करीब सहली के साथ दूसरी सहली के यहां पैदल जा रही थी. केवल कालोनी के बागडे के घर के सामने से जाते समय पीछे से बगैर नंबर की नीले रंग की मोपेड से 20 से 25 वर्ष आयु के दो लडके आए. दोनों ने महिला के गले पर झपट्टा मारकर 36 हजार रुपए कीमत के मंगलसूत्र लूट लिया और मोपेड से भाग गए. महिला ने शिकायत में यह भी बताया कि, वह शकल देखकर दोनों आरोपियों को पहचान सकती है. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने लूटेरों के खिलाफ दफा 392 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु की है.
युवक के 5 हजार रुपए छीने, मोबाइल फेका
बजरंग टेकडी के पास रहने वाले राजकुमार दयाराम विश्वकर्मा ने गाडगे नगर पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, वह मोसी मिल के मैदान से मोटर साइकिल द्बारा जा रहा था. इस दौरान अंधेरे में अचानक एक लडका और एक लडकी उसके मोटर साइकिल के सामने आकर उसे रोका और उसके साथ विवाद करने लगे. मोटर साइकिल की चाबी निकाल ली. इस दौरान लडके ने भाई-भाई करके आवाज दिया. तब पीछे से दो लोग मोपेड पर वहां पहुंचे. चारों ने वहां उसे मारना शुरु किया. उसके जेब से 5 हजार रुपए जोरजबर्दस्ती निकाल लिए. मोबाइल निकालकर अंधेरे में फेंक दिया. उसके बाद आरोपी वहां से भाग गए. इस शिकायत पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ दफा 394, 34 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button