अमरावतीमुख्य समाचार

पत्थर और लाठी से 38 वर्षीय व्यक्ति की हत्या

हत्यारे तीन पिता-पुत्र 2 घंटे में गिरफ्तार

* चांदूर रेलवे पुलिस थाना क्षेत्र के राजना गांव की सनसनीखेज घटना
* हत्यारे की पत्नी से मृतक अमित के एक वर्षों से थे नाजायज संबंध
चांदूर रेलवे/ दि.20 – चांदूर रेलवे पुलिस थाना क्षेत्र के राजना गांव में रहने वाले शंकर नेवारे की पत्नी के साथ पिछले एक वर्ष से अमित उपाध्याय के नाजायज संबंध थे. वह महिला अमित के साथ सातेफल गांव में रहती थी. इस बात को लेकर शंकर नेवारे, उसके पुत्र पियुष नेवारे और गौरव नेवारे ने लाठी, पत्थर से अमित उपाध्याय पर हमला बोला. इसमें अमित की मौत हो गई. यह सनसनीखेज घटना आज तडके 6 बजे उजागर हुई. इस हत्या के अपराध में चांदूर रेलवे पुलिस ने हत्यारे तीनों पिता-पुत्रों को केवल दो घंटे में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.
शंकर मारोती नेवारे (45), पियुष शंकर नेवारे (20) व गौरव शंकर नेवारे (19, तीनों ग्राम राजना) यह हत्या के अपराध में गिरफ्तार हुए तीनों पिता-पुत्रों के नाम है. अमित नारायण उपाध्याय (38, ग्राम सातेफल) यह हमले में मारे गए व्यक्ति का नाम है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चांदूर रेलवे पुलिस थाना क्षेत्र के राजना में रहने वाले पुलिस पटेल ने आज तडके 6 बजे जानकारी दी कि, एक अज्ञात व्यक्ति खुन से लतपथ अवस्था में मृत पडा है. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. अज्ञात व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. उसके सिर और चेहरे पर चोट लगी हुई थी. पुलिस ने आसपास के गांव में उसकी शिनाख्त शुरु की. तब ग्राम सातेफल, पोस्ट तलेगांव निवासी अमित नारायण उपाध्याय (38) के रुप में शिनाख्त की गई. अमित उपाध्याय की मां चंदाबाई उपाध्याय ने दी शिकायत के आधार पर पुलिस ने दफा 302, 34 के तहत अपराध दर्ज किया.
तहकीकात में पुलिस को पता चला कि, मृतक अमित उपाध्याय रात 1 बजे शंकर नेवारे के घर गया. वहां उनके बीच विवाद हुआ. बात इतनी अधिक बढ गई कि, शंकर नेवारे, उसके बेटे पियुष नेवारे व गौरव नेवारे ने अमित पर पत्थर व बांबु की लाठी से बेदम पीटा. जिसके कारण अमित की मौत हो गई. अमित उपाध्याय और शंकर नेवारे की पत्नी के बीच पिछले एक वर्षों से अनैतिक प्रेम संबंध थे. वह महिला अमित उपाध्याय के साथ ही पिछले एक वर्षों से रहती थी. इस बात के गुस्से में आरोपियों ने मिलकर अमित की हत्या कर डाली. हत्या के बाद सभी आरोपी फरार होने की तैयारी में थे. ऐसे में ग्राम राजना से चांदूर रेलवे के थानेदार सुनील किनगे, सहायक पुलिस निरीक्षक अनिल पवार, सहायक पुलिस निरीक्षक मनोज सुरवाडे, हेडकाँस्टेबल संतोष मोरे, काँस्टेबल अरविंद गिरी, रवि भुताडे, योगेश नेवारे, चांदू गाडे ने बडे ही चालाकी से गिरफ्तार किया. यह कार्रवाई पुलिस अधिक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधिक्षक शशिकांत सातव, उपविभागीय पुलिस अधिकारी जितेंद्र जाधव के मार्गदर्शन में की गई.

Related Articles

Back to top button