अमरावतीमहाराष्ट्र

लायंस क्लब अमरावती इंद्रपुरी का 39 वां पदग्रहण समारोह

प्रकाश तराले के नेतृत्व में नई कार्यकारिणी ने संभाला पदभार

अमरावती/दि.5 – पूरे संसार में सेवा कार्यों के लिए विख्यात लायंस क्लब इंटरनॅशनल के अमरावती स्थित कार्यरत लायंस क्लब ऑफ अमरावती इंद्रपुरी का 39 वां पदग्रहण समारोह स्थानीय होटल प्राईम पार्क में गुरुवार दिनांक 25 जुलाई 2024 को संपन्न हुआ. कार्यक्रम की शुरुआत पुष्पलता इंधाने के हाथों ध्वजवंदन कर की गई. इस कार्यक्रम में अधिष्ठापन अधिकारी के रूप में वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर 2 एम. जे. एफ. विलास साखरे व चीफ गेस्ट के रूप मे राजे मुधोजी भोसले इंडक्शन ऑफिसर के रूप में रीजन चेयरपर्सन रतन शर्मा (सी.ए.), झोन चेयर पर्सन पीएमजेएफ किरण साखरे मंच पर उपस्थित थे.
नई कार्यकारिणी के रूप में वर्ष 2024-25 के लिए अध्यक्ष के रूप में प्रकाश तराले, सचिव हरप्रितसिंग सलूजा, कोषाध्यक्ष सतीश ठाकरे ने अपनी नई टीम के साथ प्रथम उपाध्यक्ष मिलिंद चुटके, सह कोषाध्यक्ष दिलीप इंगले, क्लब संचालक डॉ. रवींद्र कासट, हुकूमचंद जतारिया, बोर्ड ऍडव्हायजरी कमिटी में डॉ. रामदेव सिकची, प्रदीप राजा, कैलाश पडळकर इन सभी को शपथ वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर 2 एम.जे.एफ. विलास साखरे ने दिलाई और पिछले कार्यकाल की एक्टिविटीज की रिपोर्ट्स पूर्व सचिव सलूजा ने सभा के समक्ष प्रस्तुत की.
उपरोक्त कार्यक्रम में पूर्व प्रांतपाल रामदेव सिकची के साथ अमरावती के अन्य क्लबों से आए अधिकारी एवं अन्य क्लबों के अध्यक्ष, सचिव व कोषाध्यक्ष भी मौजूद थे. पदग्रहण समारोह के उपरांत मंच पर उपस्थित रीजन चेयरपर्सन लायन रतन शर्मा, झोन चेयरपर्सन पी एम जे एफ किरण साखरे ने अपने मनोगत व्यक्त किये. चीफ गेस्ट राजे मुधोजी भोसले उन्होंने बहुत ही अच्छे तरीके से सभा को प्रोत्साहित किया. इन्हीं के साथ मंच पर उपस्थित लायंस क्लब अमरावती इंद्रपुरी के पूर्व अध्यक्ष हरप्रितसिंग सलूजा ने अपने कार्यकाल की पूर्ण जानकारी सभा के समक्ष प्रस्तुत की. पश्चात कार्यभार नए अध्यक्ष प्रकाश तराले को सौंपा. पदग्रहण के समय प्रकाश तराले ने अपनी पत्नी कल्पना तराले के साथ अपने अध्यक्षीय कार्यकाल की शपथ ग्रहण की. कार्यक्रम में अन्य लायन मेंबर्स में एड. प्रशांत देशमुख, भाऊलाल इंधाने, चंद्रकांत मोंढे, चंद्रकांत पोपट, अजय शर्मा, रुद्रपाल ठाकूर, अजय लुल्ला भी उपस्थित थे. प्रवीण मानेकर एमजेएफ बनने के कारण उनको राजे मुधोजी भोसले से सन्मानित किया गया. कार्यक्रम के अंत मे जिला परिषद हायस्कुल और ज्यु. कॉलेज, नांदगाव पेठ के विद्यार्थियो को टेक्स बुक का वितरण किया गया. विद्यार्थियो की तरफ से प्राचार्य देवेंद्र ठाकरे ने समाजसेवी डॉ. गोविंद कासट के हाथों से बुक स्वीकार किए. कार्यक्रम का संचालन रमेश असणानी ने तथा आभार प्रदर्शन कोषाध्यक्ष सतीश ठाकरे ने किया. अंत में भोजन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ.

Related Articles

Back to top button