अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

भीषण हादसे में 4 की मौत, 2 घायल

दो ट्रिपल सीट दुपहिया वाहनों के बीच हुई भिडंत

* रात 10 बजे निसर्ग बार के सामने हुई थी दुर्घटना
* मृतकों में सगे मामा-भानजे का भी समावेश
* दोनों घायलों का चल रहा इलाज, स्थिति गंभीर
चांदूर बाजार/दि.2– समिपस्थ वलगांव रोड स्थित निसर्ग बार के सामने बीती रात 9.30 से 10 बजे के दरम्यान ट्रिपल सीट रहने वाले दो दुपहिया वाहनों की आमने सामने जोरदार टक्कर हुई. यह भिडंत इतनी जबर्दस्त थी कि, दो दुपहिया वाहनों पर सवार कुल 6 लोगों में से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 3 लोग गंभीर रुप से घायल हुये. जिसमें से एक व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड दिया. साथ ही अन्य दो घायलों की स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है. इस हादसे की सूचना मिलते ही बीती रात ग्रामीण अस्पताल में मृतकों व घायलों के परिजन की अच्छी खासी भीड जुट गई. वहीं जानकारी मिलते ही चांदूर बाजार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामे की प्रक्रिया पूरी करते हुए आगे की कार्रवाई शुरु की.

* चांदूर बाजार-वलगांव रोड पर हुआ हादसा

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चांदूर बाजार में रहने वाले जुनेद खान (21) अपने दो मामा शेख नसीम (40) व शेख नजीर शेख हसन के साथ पल्सर वाहन पर सवार होकर अमरावती से चांदूर बाजार की ओर लौट रहा था. वहीं सौरभ मसराम (22, मासोद), धीरज टवलारे (21, शेवती) व ओम रविंद्र मसराम (20, मासोद) नामक तीन युवक होंडा शाइन दुपहिया वाहन पर सवार होकर बहिरम यात्रा में शामिल होने के बाद अमरावती की ओर वापिस जा रहे थे. ट्रिपल सीट रहने वाले इन दोनों वाहनों की चांदूर बाजार-वलगांव मार्ग पर निसर्ग बार के निकट आमने-सामने की जोरजार टक्कर हुई. जिसमें पल्सर वाहन पर सवार जुनेद खान सहित होंडा शाइन वाहन पर सवार सौरभ मसराम व धीरज टवलारे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य तीनों लोग बुरी तरह से घायल हो गये. जिन्हें तुरंत ही ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर शेख नसीम ने दम तोड दिया. वहीं शेख नजीर व ओम मसराम की हालत गंभीर बनी हुई है.
दो दुपहिया वाहनों के बीच हुई भिडंत में एक साथ 4 लोगों की मौत हो जाने की इस घटना के चलते पूरे परिसर में अच्छा खासा हडकंप व्याप्त है. साथ ही चांदूर बाजार सहित अमरावती के मासोद व शेवती गावं में शोक की लहर भी देखी जा रही है. आज सुबह चारों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम किया गया. जिसके बाद चारों के शव उनके परिजनों के हवाले कर दिये गये. पश्चात चारों शवों का अंतिम संस्कार किया गया. चांदूर बाजार पुलिस मामले की जांच कर रही है.

* जनाजों को कंधा देने उमडी भारी भीड

पोस्टमार्टम की प्रक्रिया निपटने के बाद मृतक जुनेद तथा शेख नसीम के शव उनके परिजनों के हवाले कर दिये गये. पश्चात दोपहर में दोनों मामा-भानजे के जनाजे एकसाथ निकाले गये और जोहर की नमाज के बाद दोनों के शवों को मुस्लिम रीतिरिवाज के अनुसार मुस्लिम कब्रस्तान में दफनाया गया. जनाजे और दफनविधि के समय शहरवासियों की अच्छी खासी भीड मौजूद थी. ऐसे में हालात को नियंत्रित रखने हेतु पुलिस का भी काफी तगडा बंदोबस्त था. बता दें कि, 21 वर्षीय जुनेद अपने घर में सबसे बडा बेटा था, जिसकी एक बहन की शादी हो चुकी है. वहीं परिवार में एक छोटा भाई है. साथ ही हादसे का शिकार हुुए शेख नसीम की तीन संताने है. जिनमें दो बेटों व एक बेटी का समावेश है. मेहनत मजदूरी करते हुए परिवार का गुजर-बसर करने वाले मामा-भानजे की एक साथ सडक हादसे में मौत हो जाने की घटना के चलते परिसर में अच्छा खासा शोक व्याप्त है.

Related Articles

Back to top button