अमरावती

दुर्घटना में 4 की मौत, 50 घायल

इलाज के बाद चाकल खुद पहुंचा पुलिस थाने

* एक ही क्रुझर में 54 लोगों को बिठाया गया था
नंदुरबार/ दि.1 – अक्कलकुवा तहसील के खापरगांव में शुरु यात्रा देखने के लिए एक ही क्रुझर वाहन में 54 लोगों को बिठाकर ले जाया जा रहा था. वाहन चालका का रास्ते के ढलान में नियंत्रण छूट जाने के कारण हुए सडक हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन की अस्पताल में मौत हो गई है. इस हादसे में 50 लोग घायल हो गए है. यह घटना भराडीपादर गांव के पास सोमवार की रात 8 बजे घटी. सभी लोग दुर्गम क्षेत्र के कटासखाई और कुवा गांव निवासी हैं.
खापर में अंबिका माता की यात्रा शुुरु है. सोमवार को यात्रा देखने के लिए कटासखाई और कुवा गांव के लोग महिला व बच्चों के साथ क्रुझर वाहन क्रमांक जीजे 16/झेड- 5201 से जा रहे थे. क्षमता से अधिक यात्री वाहन में ठूस-ठूसकर भरे गए थे. भराडीपादर के पास ढलान में वाहन चालक का नियंत्रण छूट गया और वाहन सीधे नाले में जाकर पलटी खा गया. चालक वेस्ता दिवल्या वसावेने ने प्राथमिक इलाज के बाद पुलिस थाने जाकर दुर्घटना की सूचना दी. इसपर अक्कलकुवा पुलिस ने चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की.

मृतकों में 3 बालकों का समावेश, 12 एम्बुलेंस से ले जाया गया
इस सडक दुर्घटना में दिनेश खाक्या वसावे (10), विलास रमेश पाडवी (13), विलास राज्या वसावे (14, तीनो कटासखाई) इन बालकों के साथ दिनेश बिज्या वसावे (20, कोठली) की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर घायल है. उनपर नंदुरबार जिलाअस्पताल में इलाज जारी है. करीब 12 एम्बुलेंस व्दारा घायलों को विभिन्न अस्पताल में पहुंचाया गया.

Related Articles

Back to top button