अमरावती

जिले में 4 लोगों ने की आत्महत्या

तीन ने गटका जहर, एक कुएं में कुदा

क्राइम पेज/फोटो- संबंधित
अमरावती/दि.15– जिले के ग्रामीण क्षेत्र में विगत 24 घंटे के दौरान 4 लोगों ने अलग-अलग वजहों के चलते आत्महत्या कर ली. इसमें से तीन लोगों ने जहर गटककर तथा एक व्यक्ति ने कुएं में छलांग लगाकर अपनी जान दी.
जानकारी के मुताबिक मोर्शी तहसील अंतर्गत कवठाल निवासी रविंद्र वामनराव वानखडे (45) ने गत रोज फसलों की बर्बादी से चिंतित व तनावग्रस्त होते हुए जहर गटक लिया. जिसकी वजह से रविंद्र वानखडे की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मोर्शी पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया.
उधर बेनोडा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत हातुर्णा गांव में जय उर्फ हिमाशू केशव हेलोंडे (24) नामक युवक ने अज्ञात वजहों के चलते जहर गटक लिया. जिसकी इर्विन अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके साथ ही पथ्रोट निवासी हरी प्रकाश मस्करे (23) नामक युवक ने भी अपने घर में जहर गटक लिया था. जिसे इलाज के लिए इर्विन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. परंतु इलाज के दौरान इस युवक ने भी दम तोड दिया. दोनों युवकों द्बारा जहर गटके जाने की वजह अज्ञात है. इसके अलावा चांदूर रेल्वे तहसील के धानोरा माली खेत परिसर में नरेश श्रीपत खडसे (50, दहीगांव धावडे) ने कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी जानकारी खुशाल श्रीपत खडसे (57) ने चांदूर रेल्वे पुलिस को दी. सभी मामलों में संबंधित पुलिस थानों द्बारा आकस्मित मौत का मामला दर्ज करते हुए जांच की जा रही है.
* बिजली का झटका लगने से एक की मौत
दर्यापुर में अमोल अशोक मोहोल (30) ने अपनी झोपडी बिजली के खंबे से लगकर बनाई थी. इस खंबे में विद्युत प्रवाह संचारित हो गया था. जिसका स्पर्श करने की वजह से अमोल मोहोल को बिजली का जोरदार करंट लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दर्यापुर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button