अमरावती

वाहन सहित 40 क्विंटल चावल जब्त

करजगांव में तहसीलदार की कार्रवाई

चांदुर बाजार/दि.11– तहसील के करजगांव से मोर्शी की ओर चावल ले जा रहा वाहन तहसीलदार के नेतृत्व में पकडा गया. वाहन सहित 40 क्विंटल चावल जब्त करने की कार्रवाई तहसीलदार गीतांजलि गरड के नेतृत्व में की गई. वाहन चालक के खिलाफ शिरजगांव कसबा पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया गया. शुक्रवार की सुबह 7 बजे यह कार्रवाई की गई.

यह अवैध चावल करजगांव से नेरपिंगलाई ले जा रहा था. यह चावल राशन का रहने की आशंका व्यक्त की जा रही है. राशन दुकान में प्रति व्यक्ति 4 किलो चावल वितरित किया जाता है. अधिकांश कार्डधारक यह चावल बाजार में बिकते है. ऐसी जानकारी मिली है. ऐसे ही यह चावल करजगांव में खरीदकर नेरपिंगलाई के व्यापारी को बेचा जा रहा था. ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है.

वाहन क्रमांक एमएच. 23/ बीएक्स- 7692 व 40 क्विंटल चावल जब्त करने की कार्रवाई तहसीलदार गीतांजलि गरड के नेतृत्व में निरीक्षण अधिकारी रूपेश बिजेवार, गोडाउन मैनेजर राहुल केदारे, सुमेश सोनोने ने यह कार्रवाई की. शिरजगांव कस्बा पुलिस ने वाहन चालक गजानन गायकवाड को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है. गजानन गायकवाड के बयान के अनुसार यह चावल करजगांव के शेख जुबेर से खरीदा था और वह नेरपिंगलाई के पंकज गरडे को पहुंचाना था. आगे की जांच थानेदार प्रवीण करूलेकर के मार्गदर्शन में शिरजगांव पुलिस कर रही है.

Related Articles

Back to top button