अमरावतीमुख्य समाचार

राज्य के 449 निरीक्षकों के तबादले

अमरावती क्राइम ब्रांच के निरीक्षक अर्जुन ठोसरे का अमरावती ग्रामीण तबादला

अमरावती/दि.17- राज्य के पुलिस दल में बडा बदलाव किया गया है. जून माह में शुरु किए गए वरिष्ठ अधिकारियों व निरीक्षकों की पदोन्नति और तबादलों के बाद गृहविभाग ने फिर से राज्य के 449 पुलिस निरीक्षकों के तबादलों के आदेश जारी किए है. इनमें 336 निरीक्षकों के तबादले विनंती के मुताबिक तथा 113 के तबादले राज्य शासन की तरफ से किए गए हैं. इसमें अमरावती क्राइम ब्रांच के निरीक्षक अर्जुन ठोसरे का अमरावती ग्रामीण तबादला हुआ है.
जून माह के शुरुआत में ही राज्य के 28 वरिष्ठ पुलिस निरीक्षकों को सहायक पुलिस आयुक्त के पद पर पदोन्नत दी गई थी. इसमें अमरावती कोतवाली की थानेदार निलिमा आरज का समावेश था तथा मुंबई पुलिस के छह सहायक आयुक्त के तबादले किए गए थे. मुंबई शहर के 65 वरिष्ठ निरीक्षकों के भी तबादले किए गए थे. आज तबादला किए गए राज्य के 449 निरीक्षकों में से क्राइम ब्रांच के निरीक्षक अर्जुन ठोसरे के अलावा बीडीडीएस के सूरज बोंडे का अमरावती ग्रामीण व रवींद्र जेधे का यवतमाल से अमरावती शहर बीडीडीएस में तबादला किया गया है. जबकि विशेष शाखा के निरीक्षक अनिल कुरलकर को एक्सेटेंशन दिया गया है.
* न्यायालय के आदेश का उल्लंघन न हो
इस तबादला आदेश की प्रति संबंधित पुलिस अधिकारी को तत्काल देने के आदेश राज्य के गृह विभाग ने दिए है. लेकिन उन्हें तत्काल कार्यमुक्त करते समय न्यायालय अथवा महाराष्ट्र प्रशाासकीय न्यायाधिकरण के आदेश का उल्लंघन न होने की सावधानी बरतने कहा गया है. तबादला आदेश के मुताबिक जो अधिकारी अनुपस्थित रहेंगे उन पर कार्रवाई करने के भी आदेश है.

Related Articles

Back to top button