अमरावती

464 ग्रामीण पुलिस कर्मचारियों का तबादला

पुलिस अधिक्षक अविनाश बारगल ने जारी किये आदेश

कोरोना महामारी के चलते नहीं कर पाये थे इधर से उधर
अमरावती-/ दि.18  कोरोना संक्रमण के चलते पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों सहित कर्मचारियों के तबादले पर रोक लगायी गई थी. संक्रमण का दायरा कम होने से गृहविभाग व्दारा तबादलों की हर झंडी मिलते ही जिला ग्रामीण पुलिस अधिक्षक अविनाश बारगल ने 464 पुलिस कर्मचारियों के तबादले की सूची जारी की. इसमें सिपाही से लेकर एएसआई व मोटर परिवहन विभाग के कर्मचारियों का समावेश है.
पुलिस अधिक्षक ने जिले के तलेगांव दशासर, शेंदुरजनाघाट, दत्तापुर, आसेगांव पुर्णा, चिखलदरा, वाचक शाखा, पुलिस मुख्यालय, अचलपुर, खल्लार, येवदा, दर्यापुर, मोर्शी, सरमसपुरा, कुर्हा, चांदूर रेलवे, वरुड, रहिमापुर, बेनोडा, मंगरुल दस्तगीर, शिरजगांव कसबा, चांदूर बाजार, अंजनगांव सुर्जी, शिरखेड, परतवाडा, ब्राह्मणवाडा थडी, धारणी, तिवसा, पथ्रोट, कल्याण शाखा, एलसीबी, यातायात शाखा, येवदा, नांदगांव खंडेश्वर, मंगरुल चव्हाला, बीडीडीएस, माहुली, लोणी, खोलापुर, दर्यापुर, उपविभागीय पुलिस अधिकारी कार्यालय, मोटर परिवहन विभाग ने पिछले कही वर्षाें से कार्यरत कर्मचारियों का इधर से उधर तबादला किया.

ग्रामीण अपराध शाखा में कई वर्षों से डटे थे
ग्रामीण विभाग के करीब 32 पुलिस थानों पर राज करनेवाली ग्रामीण अपराध शाखा (एलसीबी) व्दारा समय-समय पर कार्रवाई की उम्मीद रहती है. अपराध दर्ज करते ही डिटेक्शन में प्राथमिकता एलसीबी की है. थाने के मुकाबले आधुनिक संसाधनो सायबर सेल की मदद से एलसीबी सबसे पहले आरोपियों तक पहुंचती है. एलसीबी के कामकाज में सुधार के लिए डेढ़ साल कर्मियों के तबादले की चिखलदरा, वाचक शाखा, पुलिस पहले दर्यापुर के थानेदार तपन कोल्हे का तबादला किया गया था, जिसके बाद कई मामलो को चंद घंटो में उजागर किया गया. साथ ही आरोपी भी गिरफ्तार किये गए, लेकिन विगत कई सालों से एक ही जगह पर मलाई खा रहे कर्मचारियों के भी तबादले की मांग की जा रही है. जिले के कर्तव्यदक्ष कर्मचारियों को का दस्तगीर, शिरजगांव कसबा, चांदूर एलसीबी में काम करने का मौका देना चाहिए.

Related Articles

Back to top button