अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शहर पुलिस आयुक्तालय में 47 अधिकारी हुए इधर से उधर

एसीपी पूनम पाटिल सहित 13 पीआई, 12 एपीआई व 21 पीएसआई के तबादले

* नांदगांव पेठ के अलावा सभी पुलिस स्टेशन हुए थानेदार विहिन
* जल्द ही नियुक्ति की नई सूची हो सकती है जारी
अमरावती/दि.16 – आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय निर्वाचन आयोग तथा पुलिस महासंचालक कार्यालय की ओर से प्राप्त दिशा-निर्देशों के तहत अमरावती के शहर पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने शहर पुलिस आयुक्त के 47 अधिकारियों का तबादला आदेश जारी किया गया है. जिसके जरिए गाडगे नगर विभाग की सहायक पुलिस आयुक्त पूनम पाटिल सहित 13 पुलिस निरीक्षक, 12 सहायक पुलिस निरीक्षक तथा 21 पुलिस उपनिरीक्षक स्तर के अधिकारियों को अमरावती शहर पुलिस आयुक्तालय में भी इधर से उधर कर दिया गया है.
इस संदर्भ में जारी तबादला आदेश के मुताबिक एसीपी पूनम पाटिल को गाडगे नगर विभाग से शहर यातायात विभाग में स्थलांतरीत किया गया है. वहीं पीआई गजानन गुल्हाणे को गाडगे नगर से शहर यातायात शाखा (पूर्व), पीआई रमेश टाले को खोलापुरी गेट थाने से नक्सल विरोधी पथक, पीआई सीमा दातालकर को राजापेठ पुलिस थाने से महिला सेल, पीआई विजयकुमार वाकसे को सिटी कोतवाली से आंतकवाद विरोधी कक्ष, पीआई हनुमंत डोपेवाड को फ्रेजरपुरा पुलिस थाने से नांदगांव पेठ, पीआई नितिन मगर को बडनेरा पुलिस थाने से दंगा नियंत्रण पथक में भेजा गया है. वहीं नागपुरी गेट के पीआई अनिल कुरलकर, नांदगांव के पीआई प्रवीण काले, नागपुरी गेट के पीआई विवेकानंद राउत, बडनेरा के पीआई विजय दीघे, शहर यातायात शाखा (पश्चिम) के पीआई मनीष ठाकरे, अपराध शाखा यूनिट-1 के पीआई आसाराम चोरमले व अपराध शाखा यूनिट-2 के पीआई राहुल आठवले को पुलिस नियंत्रण कक्ष यानि कंट्रोल रुम से अटैच कर दिया गया है.
इसके अलावा एपीआई पंकज चक्रे को राजापेठ से ट्रैफिक पुलिस, एपीआई अतुल इंगोले को बडनेरा से ट्रैफिक पुलिस, एपीआई संदीप हिवाले को नागपुरी गेट से राजापेठ, एपीआई सोनाली मेश्राम को बडनेरा से न्यायालयीन पैरवी कक्ष, एपीआई समेध सोनोने को नागपुरी गेट से बडनेरा, एपीआई इमरान नाइकवाडे को आर्थिक अपराध शाखा से सिटी कोतवाली, एपीआई अनिकेत कासार को साइबर सेल से गाडगे नगर तथा एपीआई पूजा खांडेकर को सिटी कोतवाली से, एपीआई विरेंद्र केदार को फ्रेजरपुरा से, एपीआई शीतल हिरोडे को फ्रेजरपुरा से, एपीआई सोनू झांबरे को राजापेठ से व एपीआई सत्यवान भुयारकर को यातायात शाखा से पुलिस कंट्रोल रुम में भेज दिया गया है.
इसके साथ ही पीएसआई स्तर के अधिकारियों के तबादले में पीएसआई सुशिल कोडापे को नागपुर गेट से ट्रैफिक पुलिस, पीएसआई आकाश महल्ले को खोलापुरी गेट से ट्रैफिक पुलिस, पीएसआई गणेश राउत को गाडगे नगर से अपराध शाखा, पीएसआई सागर ठाकरे को राजापेठ से ट्रैफिक पुलिस, पीएसआई रवि झाकर्डे को सिटी कोतवाली से ट्रैफिक पुलिस, पीएसआई श्यामसुंदर तायडे को बडनेरा से अतिक्रमण पथक, पीएसआई ज्ञानेश्वर नरवने को सिटी कोतवाली से बीडीडीएस पथक, पीएसआई रेश्मा कदम को गाडगे नगर से यातायात शाखा, पीएसआई सचिन माकोडे को नागपुरी गेट से आतंकवाद विरोधी पथक, पीएसआई गजानन लोकडे को नांदगांव पेठ से गाडगे नगर, पीएसआई अविद्या सिरसाट को वलगांव से महिला कक्ष, पीएसआई प्रणित पाटिल को रैपिट एक्शन फोर्स से गाडगे नगर, पीएसआई मंजूषा ढोेले को न्यायालयीन पैरवी से यातायात शाखा में स्थलांतरीत किया गया है. साथ ही खोलापुरी गेट के पीएसआई विजय सावरकर व पीएसआई प्रदीप होलगे, भातकुली के पीएसआई उमेश तायडे, गाडगे नगर के पीएसआई राजेश पुरी व पीएसआई राजेंद्र गोसावी, सिटी कोतवाली के पीएसआई राजेंद्र गुलतकर, बडनेरा के पीएसआई कदीर खान, नागपुरी गेट के पीएसआई विनोद चव्हाण को पुलिस कंट्रोल रुम के साथ अटैच्ड किया गया है.
तबादले के इस आदेश को देखने पर पता चलता है कि, शहर पुलिस आयुक्तालय की अपराध शाखा के दोनों यूनिट के वरिष्ठ पीआई नियंत्रण कक्ष से अटैच्ड कर दिये गये है. वहीं तबादला किये गये अधिकांश थानेदारों को दूसरे थानों का जिम्मा सौंपने की बजाय अलग-अलग शाखाओं में साईड पोस्टींग दी गई है. जिसके चलते अपराध शाखा के दोनों यूनिट के साथ ही लगभग सभी थाने इस समय प्रभारियों के भरोसे दिखाई दे रहे है.

Related Articles

Back to top button