अमरावती

कांता नगर में सोने के जेवरातों के साथ 47 हजार उडाये

डेढ वर्ष पहले ऐसी ही घटना हुई थी

अमरावती/दि.28 – स्थानीय गाडगे नगर पुलिस स्टेशन अंतर्गत कांता नगर निवासी वैभव ठाकरे यह पत्नी को लाने के लिए बहारगांव गए थे तब उनके घर का दरवाजे का ताला तोडकर अज्ञात चोरों ने सोने के जेवरातों समेत नगद राशि इस तरह कुल 47 हजार रुपए का माल चुरा लिया है.
कांता नगर निवासी वैभव ठाकरे यह विभागीय आयुक्त कार्यालय में लिपिक पद पर कार्यरत है. ठाकरे की पत्नी कुछ दिनों पहले मायके गई थी. जिससे ठाकरे पत्नी को लाने गांव गए थे. रविवार को सुबह वापस लौटे तब उन्हें दरवाजे का ताला टूटा हुआ दिखाई दिया. उन्होंने घर में देखा तब अलमारी से 6 ग्राम सोने का मंगलसूत्र, नगद 10 हजार रुपये व लडकी ने जमा किये पैसे इस तरह कुल 47 हजार रुपए का माल चोरी गया था. इस घटना की जानकारी गाडगे नगर पुलिस को मिलते ही पुलिस दल घटनास्थल पहुंचा. स्वान पथक को भी घटनास्थल पर बुलाया गया था. किंतु पुलिस को कुछ पता नहीं चला.
खबर है कि डेढ वर्ष पहले ही इसी प्रकार से कांता नगर में चोरी की घटना घटीत हुई थी. यहां रहने वाले एक न्यायाधीश के घर चोरी की घटना हुई थी. यह चोरी करते समय चोरों ने पडोस में रहने वाले अन्य न्यायाधीश के निवास को बाहर से संकली लगा दी थी. सुबह जब न्यायाधीश उठे उस समय घर का दरवाजा किसी ने बाहर से लगाने की जानकारी मिलते ही पुलिस यंत्रणा हडबडाकर जाग गई थी.

पडोसियों के घर की बाहर से लगाई संकली

चोरों ने ठाकरे के घर चोरी करने से पहले पडोसियों के घर की बाहर से संकली लगा ली थी. सुबह जब पडोसी निंद से जागे तब बाहर से दरवाजा बंद रहने से लोगों में अफरातफरी देखी गई. उन्होंने एकदूसरे को फोन कर यह जानकारी दी और दरवाजे खोले.

Related Articles

Back to top button