अमरावतीमुख्य समाचार

कबाडी समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

एक नाबालिग का समावेश : 30 लाख का माल बरामद

* 11 चोरी के अपराध उजागर करने में ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस को सफलता
* खेतों से केबल वायर चुराने के बाद जलाकर बेचते थे
अमरावती/ दि.12- ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस ने जिले भर में खेतों से केबल वायर चुराने के बाद जलाकर कबाडियों को बेचनेवाले गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. पुलिस ने आरोपी संजु आरसे, राकेश बिजवंशी, नियाजोद्दीन शेख, कबाडी बबलू उर्फ इमरान शेख व एक नाबालिग इन पांच आरोपियों से 2 लाख 29 हजार 510 रूपए कीमत का माल बरामद किया है. आरोपियों ने चोरी के 11 अपराध कबूल कर लिए है. अपराध शाखा पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए आरोपियों को शिरजगांव पुलिस के हवाले किया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से अन्य और अपराध उजागर होने की संभावना पुलिस ने व्यक्त की है.
संजु शंकर आरसे (28, साप्ताहिक बाजार, केदार चौक, वरूड), राकेश कन्हैयालाल बिजवंशी (21, मिर्ची प्लॉट, वरूड), नियाजोद्दीन शेख उर्फ मोनू मेहमुद्दीन शेख (28, मिर्ची प्लॉट, वरूड) व कबाडी बब्बू उर्फ इमरान शेख नसीरशेख (27, मदीना मस्जिद के पास, वरूड) और एक नाबालिग यह गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले में खेतों से केबल वायर चोरी की घटनाएं लगातार बढने के कारण पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस को सूचना देकर ज्यादा से ज्यादा मामलों का पदार्फाश कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे. जिसके आधार पर ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस का दल तहकीकात कर रहा था.
इस बीच पुलिस के दल को गुप्त सूचना मिली कि शिरजगांव पुलिस थाना क्षेत्र में केबल वायर चोरी नियाजुद्दीन शेख ने उसके साथियों के साथ मिलकर की है. इसके आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. चोरी के बारे में पूछताछ करने पर पहले उसने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया. उसके बाद पुलिस ने कडी पूछताछ की तब उसके सभी साथियों के नाम बताते हुए चुराए हुए तार जलाकर वरूड के कबाडी बब्बू उर्फ इमरान को बेचने की बात कबूल की. पुलिस ने कबाडी बब्बू को भी गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से पुलिस ने 2 लाख 29 हजार 510 रूपए कीमत का माल बरामद किया है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत सातव के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के निरीक्षक तपन कोल्हे के नेतृत्व में अपराध शाखा के सहायक पुलिस निरीक्षक रामेश्वर धोंडगे, श्रेणी पुलिस उपनिरीक्षक मुलचंद भांबुरकर, कॉस्टेबल त्र्यंबक मनोहर, दीपक उईके, शरद माहुरकर, युवराज मानमोठे, उमेश वाकपांजर, मंगेश लकडे, चंद्रशेखर खंडारे, रविन्द्र वर्हाडे, स्वप्नील तवर, सचिन मसांगे, सागर नाठे, चालक संदीप नेहारे, कमलेश पाचपोर के दल ने की.

Related Articles

Back to top button