अमरावती

शहर के 5 दुकानों को किया सील

पुलिस व नप की संयुक्त कार्रवाई

  • अधिकारियों से हुज्जत

चांदूर रेलवे/प्रतिनिधि दि.२३ – रोजाना कोरोना का ग्राफ बढते जा रहा है और कडा लॉकडाउन भी घोषित किया गया है. बावजूद इसके शहर में कुछ दुकानदारों द्बारा नियमों का उल्लंघन करना शुरु है. ऐसे में सुबह 11 बजेक के बाद भी दुकान खुला रखने वाले 5 दुकानों को आज पुलिस और नप विभाग की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सील लगा दिया.
यहा बता दें कि, गुरुवार को दुकान बंद कराने को लेकर शहर के दो व्यावसायिकों में झगडा हुआ था और उन दोनों व्यावसायिकों को अपराध भी दर्ज किये गये थे. आज श्ाुक्रवार को सुबह 11 बजे के बाद भी जीवनावश्यक वस्तुओं की दुकानों के साथ ही अन्य दुकान भी खुलेआम शुरु दिखाई दिये. 11 बजे के बाद भी दुकान बंद नहीं होने से नप मुख्याधिकारी मेघना वासनकर और थानेदार मगन मेहते ने स्वयं रास्ते पर उतरकर व्यावसायिको और नागरिकों को घर में रहने की विनती की. इस बीच कुछ दुकानदरों ने नप व पुलिस टीम के साथ हुज्जतबाजी की. जिसके बाद शहर के 5 दुकानों को सील किया गया. इनमें एक मोबाइल रिपेरिंग सेंटर, चॉईस मेन्स वेअर, एस.एस. मोबाइल शॉपी, फोटो स्टुडियों, राम बुट हॉउस का समावेश है. इस समय कार्यालयीन अधिक्षक निखिल तट्टे, राहुल इंगले, जितु करसे, संजय करसे, विजय रताले, गिरधर चवरे, अनंता वानखडे, स्वाती गणोरकर आदि मौजूद थे.

  • 11 बजे के बाद दुकान खुला दिखने पर एफआईआर

व्यावसायिक व नागरिकों ने सुरक्षा की दृष्टि से प्रशासन को सहयोग देते हुए नियमों का पालन करना चाहिए. यदि इसके बाद भी नियमबाह्य पद्धति से दुकान खुले दिखाई देने पर दुकान सील कर एफआईआर दर्ज करने की जानकारी नप मुख्याधिकारी मेघना वासनकर ने दी.

Related Articles

Back to top button