अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

87 लाख की बैग खोजने 5 दल

कुरियर कंपनी की कैश

* ट्रैवल बस से उडाई गई
अमरावती /दि. 14- बडनेरा-अकोला मार्ग के एक होटल के सामने खडी ट्रैवल बस से उडाई गई 87 लाख की कुरियर कंपनी की बैग की तलाश हेतु पुलिस ने 5 जांच टीम बनाई है. जो सभी संभावित ठिकानों पर दबिश देकर बैग को खोजने और आरोपियों को दबोचने का प्रयत्न कर रही है. इस बारे में रविवार शाम लोणी पुलिस ने सिरोही जिले के पोेसालिया निवासी जीतेंद्र चुन्नीलाल कुमार की शिकायत पर अपराध दर्ज किया.
जानकारी के अनुसार 32 साल के जीतेंद्र गत तीन वर्षों से कुरियर कंपनी में कार्यरत है और सराफा में राम पाटिल के घर किराए से रहते है. आंगडिया कंपनी के जिला प्रबंधक जीतेंद्र सदैव निजी बस अथवा ट्रेन से मुंबई, पुणे जाते हैं. उनके पास कंपनी की कैश होती है. 11 अक्तूबर की शाम वे 87 लाख रोकड लेकर नागपुर-पुणे स्लीपर कोच में सवार हुए. लोणी थाना अंतर्गत एक होटल पर बस के रुकने पर टॉयलेट के लिए उतरे. लौटे तो उनकी सीट के नीचे रखी बैग गायब थी. जिसे नदारद देख जीतेंद्र के होश उड गए. उन्होंने 112 पर कॉल की.
* पुलिस जुटी जांच में
पुलिस ने लाखों की कैशयुक्त बैग की खोजबीन के लिए दौडधूप शुरु की है. लोणी थाने से दो और अपराध शाखा से तीन ऐसी पांच टीम बैग और आरोपी को खोजने में जुटी है. सूत्रों ने बताया कि, 7-8 माह पहले भी जीतेंद्र की 60-70 लाख कैश की बैग गुम हो गई थी. जो दोबारा मिल गई. यह भी बताया गया कि, आंगडिया कंपनी की इन बैग में जीपीएस सिस्टम लगा होता है. जिससे उसकी खोज-खबर लग जाती है. उसी आधार पर पुलिस बैग की तलाश कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button