अमरावतीमुख्य समाचार

50 कर्मचारियों के स्थानांतरण का आदेश रद्द

जिनकी जरुरत नहीं ऐसे कर्मचारियों की सेवा समाप्त

अमरावती/दि.25- मनपा के पार्षदों का कार्यकाल खत्म हो गया है. ऐसे में मनपा पदाधिकारियों के कक्ष में नियुक्त कर्मचारियों की कोई जरुरत प्रशासन को नहीं है. इसलिए इन 50 कर्मचारियों के स्थानांतरण के आदेश उपायुक्त नरेंद्र वानखडे ने जारी किये थे. लेकिन आयुक्त डॉ. प्रविण आष्टीकर ने संबंधित कर्मचारियों के स्थानांतरण आदेश रद्द कर दिये है. जिन कर्मचारियों की जरुरत ही नहीं है, ऐसे कर्मचारियों को कई अन्य नियुक्त करने के स्थान पर उनकी सेवा समाप्त करने का निर्णय आयुक्त आष्टीकर ने लिया है. जिससे संबंधित कर्मचारियों में खलबली मच गई है.
गुरुवार को उपायुक्त नरेंद्र वानखडे द्बारा मनपा के पदाधिकारी कक्षों में कार्यरत वाहन चालक, लिपीक, सुरक्षा रक्षक, ऑपरेटर ऐसे 50 कर्मचारियों को विभिन्न अस्पतालों में स्थानांतरित करने के आदेश जारी किये थे. लेकिन ऐेसे आदेश जारी करना उपायुक्त सामान्य प्रशासन के अधिकार क्षेत्र में ही नहीं रहने से वह आदेश तत्काल प्रभाव से रद्द करने की कार्रवाई प्रशासन द्बारा की गई. अब इनमें से कुछ ऑपरेटर, सुरक्षा रक्षक व लिपीकों को सेवा में कायम रखकर 40 से अधिक कर्मचारियों की सेवा समाप्त करने का निर्णय प्रशासन ने लिया है.

* उपायुक्त को पडी फटकार
उपायुक्त सामान्य प्रशासन कार्यालय से 50 कर्मचारियों के स्थानांतरण के आदेश जारी करने पर उपायुक्त नरेंद्र वानखडे को आयुक्त डॉ. आष्टीकर ने कडी फटकार लगाते हुए उनके द्बारा जारी आदेश रद्द करने के निर्देश दिये. जिन कर्मचारियों की जरुरत है, उनकी सेवा कायम रखने की मंंजूरी ली जाये. शेष कर्मचारियों की सेवा तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी जाये, यह निर्देश आयुक्त ने जारी किये है.

Related Articles

Back to top button