अमरावतीमहाराष्ट्र

राकेश मार्केटिंग में गृहोपयोगी ब्राडेंड वस्तुओं पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट

विश्व महिला दिवस पर सात दिन तक ऑफर

अमरावती/दि.8-विश्व महिला दिवस पर अमरावती शहर के बच्छराज प्लॉट के सुप्रसिद्ध और एकमात्र राकेश मार्केटिंग ने महिलाओं के लिए विशेष सात दिनों तक नामांकित कंपनी के गृहोपयागी वस्तुओं प र 50 प्रतिशत तक की छूट दी है. सुबह 10 से रात 9 बजे तक 4 से 10 मार्च तक यह विशेष योजना चलाई जा रही है.
लगभग सभी नामांकित ब्रांडेड कंपनियों द्वारा महिलाओं के लिए महिला दिवस के उपलक्ष्य में विशेष सम्मान मिलें इसके लिए राकेश मार्केटिंग ने यह योजना पिछले साल मिले भारी प्रतिसाद को देखते हुए फिर से अपने ग्राहकों के लिए शुरु की है. इसमें प्रमुखता से सेलो, बजाज, सुजाता, महाराजा व्हाइटलाइन, लुमिनार्क, मोर्फि रिचर्ड, ऑरपॅट, निरलेप, हॉकिंस, बर्गनर, अरिस्टो, प्रेस्टीज, एरा ग्लासवेअर, प्रीथी, हाय-लक्स, सर्ववेल, ला-ओपल, मिल्टन, डब्लीन, आदि नामांकित कंपनी के गृहोपयोगी चुनिंदा वस्तुओं पर 50 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है. यह डिस्काउंट पहली बार ही दिया जा रहा है. ऑनलाइन की अपेक्षा कम दर में यहां सभी वस्तुएं मिलेंगी, यह विश्वास संचालक राकेश बिहाणी व सुमित हेडा ने व्यक्त किया है.
पिछले 24 वर्षों से अमरावती वासियों की सेवा में शुरु राकेश मार्केटिंग में पुराना तांबा, पीतल की मोड लेकर इसके बदले में नई वस्तु लेने की सुविधा भी उपलब्ध है. एकही छत के नीचे संपूर्ण प्रपंच को लेने वाली सभी गृह उपयोगी चीजें यहां उपलब्ध है. इसमें मुख्यत: क्रॉकरी, स्टिल, तांबा, पीतल, थर्मोवेअर, किचन अप्लायंसेस, प्लास्टिक हाउसहोल्ड और गिफ्ट आर्टिकल्स तथा विवाह समारोह के लिए लगने वाली पूजा सामग्री और पीतल व तांबे की आकर्षक भव्य दिव्य मूर्तियां, समई आदि अनेक वस्तुएं यहां पर वाजवी दाम में उपलब्ध है. विश्व महिला दिवस निमित्त आयोजित ब्रांडेड वस्तुओं पर योजना में 50 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह योजना केवल सात दिनों के लिए है. भविष्य में कभी न आने वाले इस ब्रांडेड ऑफर का लाभ लेने का आह्वान संचालकों ने किया है.

 

Related Articles

Back to top button