अमरावतीमुख्य समाचार

चांदूर बाजार शहर में दिनदहाडे 50 हजार की डकैती

दो बाइक सवारों ने बुजुर्ग के साथ की लूटपाट

* चांदूर बाजार में मची सनसनी

चांदूर बाजार/ दि.29 – चांदूर बाजार शहर में शुक्रवार की दोपहर में दिनदहाडे 50 हजार रुपए की डकैती की घटना सामने आयी है. इस घटना के बाद से संपूर्ण शहर में सनसनी मच गई है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और चांदूर बाजार पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पडताल में जुटी हुई है.
मिली जानकारी के अनुसार चांदूर बाजार के बोराला निवासी रामदास विघे (67) काम के सिलसिले में एसबीआई बैंक शाखा में आये थे. एसबीआई की बैंक शाखा से पैसों की बैग लेकर वह बाहर निकले थे. तभी दो बाइक सवार बुजुर्ग के पास पहुंचे और उनके पास से रुपयों से भरी बैग झपटकर फरार हो गये. इस छिनाझपटी में रामदास विघे सडक पर गिर गए, जिसे उन्हें भी चोट लगी. अज्ञात दोनों बाइक सवार स्टेट बैंक से बेलोरा स्टॉप की तरफ तेज गति से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही परिसर में हडकंप मच गया. चांदूर बाजार पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक सुनील किनगे दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और जांच पडताल शुरु की. दिनदहाडे बुजुर्ग के साथ हुई 50 हजार रुपए की लूटपाट की घटना के बारे में ग्रामीण पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को खबर मिलने पर एडिशनल एसपी शशिकांत सातव, एसडीपीओ पोपटराव अब्दागीरे भी घटनास्थल पर पहुंचे और मौकाए वारदात का ब्यौरा लिया. घटनास्थल पर थानेदार सुनील किनगे, एपीआई नरेंद्र पेंदोर, खुफिया विभाग के प्रशांत भटकर और चांदूर बाजार पुलिस की टीम ने पंचनामा शुरु कर जांच पडताल शुरु की है.

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फूटेज

बोराला निवासी रामदास विघे के साथ हुई 50 हजार रुपए की लूटपाट की घटना के बाद पुलिस ने परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फूटेज खंगालने शुुरु किये है. स्टेट बैंक के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना तकरीबन दोपहर 1.46 मिनट की बताई गई है. वहीं  सीसीटीवी कैमरे में दो दुपहिया सवार के बाइक के नंबर और चेहरा स्पष्ट रुप से नहीं दिखाई दिया है. फिलहाल इस मामले की जांच चांदूर बाजार पुलिस गंभीरता से कर रही है.

Related Articles

Back to top button