अमरावतीमहाराष्ट्र

धन्वंतरी अस्पताल को 50,000 रु. का चेक

स्व. लीलाबेन पोपट फाउंडेशन ने दी मदद

अमरावती/दि.7– संगीत साधना कराओके क्लब द्वारा आयोजित ‘संसार है एक नदिया‘ कार्यक्रम में स्व. लीलाबेन मंगलजीभाई पोपट फाउंडेशन की ओर से धन्वंतरी अस्पताल को 50,000 रुपये का चेक क्लब के निदेशक चंद्रकांत पोपट द्वारा दिया गया.
पार्श्वगायक स्व. मुकेश की पुण्यतिथि के अवसर पर स्थानीय जोशी हॉल में उनके गीतो पर आधारित ‘संसार है एक नदिया‘ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम का आयोजन संगीत साधना कराओके क्लब, डॉ. गोविंद कासट मित्र मंडली, माहेश्वरी महिला मंडल और श्री लोहाना महिला मंडल ने संयुक्त रूप से किया था. कार्यक्रम में संगीत साधना कराओके क्लब के निदेशक चंद्रकांत पोपट द्वारा स्व. लीलाबेन मंगलजीभाई पोपट फाउंडेशन की ओर से धनवंतरी अस्पताल को 50 हजार रुपये का चेक दिया गया. यह चेक धनवंतरी अस्पताल की ओर से अस्पताल के कार्यकारी निदेशक प्रो. अशोक ठाकरे एवं प्रबंधन अधिकारी डॉ. साक्षी जिंतुरकर ने स्वीकार किया. इस राशि से मोतियाबिंद और जरूरतमंद मरीजों का इलाज किया जाएगा. प्रो. अशोक ठाकरे द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस फाउंडेशन के जरिए मिली मदद से अब तक करीब 300 जरूरतमंद मरीजों का ऑपरेशन किया जा चुका है. धन्वंतरी हॉस्पिटल की ओर से उपस्थित प्रोफेसर ने बताया कि पोपट परिवार द्वारा संचालित तीन ट्रस्टों के तहत नेत्रदान, देहदान और अंगदान जैसे मुद्दों के लिए समय-समय पर आवश्यक सहायता प्रदान की जाती है.
प्रथम महिला राज्यपाल कमलताई गवई, चंद्रकांत पोपट, तेजस पोपट, अदिति पोपट, विहा पोपट, डॉ. गोविंद कासट, सुदर्शन जी गांग, परेश शाहा, प्रकाश तनवानी, सुरेश वसानी,कोमल जसापारा, अनीता काणे, दीपक धानौरकर, कल्याणी मुदलियार एवं शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button