अमरावती

शहरी क्षेत्र क्रीडा विकास के लिए 51 लाख की निधि मंजूर

विधायक सुलभा खोडके के प्रयास सफल

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२३ अमरावती मनपा क्षेत्र अंतर्गत नागरिकों के स्वास्थ्य के लिए व उनकी शारीरिक तंदुरुस्ती के लिए और उनके क्रीडा गुणों को प्रोत्साहन देने हेतु शहर क्रीडा विकास के लिए 51 लाख रुपए की निधि शासन द्बारा मंजूर की गई है. विधायक सुलभा खोडके के प्रयासों से यह निधि मंजूर की गई है. जिसमें अब मान्यता मिलने पर शहर में ओपन जीम व क्रीडा मैदानों का विस्तार किया जाएगा.
विधायक सुलभा खोडके के द्बारा किए गए प्रयासों से शहर के छह स्थानों पर 30 लाख रुपए की निधि से ओपन जीम स्थापित किए जाएगें और शहर के तीन स्थानों पर 21 लाख रुपए की निधि से क्रीडा मैदान में चैनलिंग फैंसिंग के काम किए जाएगें. इन कामों को शासन द्बारा मान्यता भी दे दी गई है. काम की पूर्तता के लिए जिला क्रीड अधिकारी कार्यालय को कार्यान्वित किया गया है. यह निधि उपलब्ध करवाए जाने पर विधायक सुलभा खोडके ने राज्य की क्रीडा व युवक सुनील केदार का आभार व्यक्त कर अभिनंदन किया.

  • 51 लाख रुपए की निधि से काम का नियोजन

राहटगांव स्थित पराग टाउनशीप में ओपन जीम के लिए 5 लाख अमृत विश्व, वसाहत में ओपन जीम के लिए 5 लाख, गिरिजा विहार कॉलोनी में ओपन जीम के लिए 5 लाख, नवसारी स्थित श्रम साफल्य कॉलोनी में ओपन जीम के लिए 5 लाख, यशोमांगल्य लेआउट में ओपन जीम के लिए 5 लाख, शेगांव स्थित अयोध्या कॉलोनी में 5 लाख की निधि मंजूर की गई.

  • क्रीडांगण चैनलिंग फैंसिंग

राहटगांव स्थित गोमतीबाई बजाज कॉलोनी में 7 लाख, नवसारी स्थिती मेघे लेआउट में 7 लाख, शेगांव स्थित दामोदर कॉलोनी में 7 लाख की निधि क्रीडांगण चैनलिंग फैंसिंग के लिए मंजूर की गई है.

Related Articles

Back to top button