अमरावती

जिले की महत्वपूर्ण सडकों के लिए 52 करोड की निधि मंजूर

पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने दी जानकारी

अमरावती/दि.25 – जिले की अनेको महत्वपूर्ण सडकों के निर्माण हेतु निधी की मांग जिले की पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार तथा राजस्व मंत्री बालासाहब थोरात से की थी मांग. जिसमें पालकमंत्री यशोमति ठाकुर व्दारा की गई मांग पर जिले की महत्वपूर्ण सडकों के निर्माण के लिए 52 करोड 10 लाख रुपए की निधी शीत सत्र में मंजूर कर ली गई है. अब 52 करोड रुपए की निधि से जिले के मुख्य रास्तों की सडकों का निर्माण करवाया जाएगा ऐसी जानकारी पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने प्रेस विज्ञप्ती व्दारा दी है.
पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा कि इस पूरे मामले में सार्वजिनक लोकनिर्माण विभाग व जिला प्रशासन को तत्काल रिपोर्ट भेजने के निर्देश भी सरकार व्दारा दिए गए है. सडकों के निर्माण को लेकर पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा कि जिले की खस्ता हाल हुई सडको का निर्माण कार्य जरुरी है. रास्ते ही जिले को विकास की राह में जोडने के लिए हमेशा से ही अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है.
पिछले कई सालों से इस मामले में सरकार के महत्वपूर्ण मंत्रियों से लगातार बैठकों में प्रयास किए गए. उसके पश्चात मुंबई में जारी शीतसत्र में यह मामला रखा गया. आखिरकार राज्य के वित्तमंत्री अजीत पवार ने निधि मंजूर की. यह निधि महाविकास आघाडी सरकार की ओर से जिले को नववर्ष की सौगात है ऐसा पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा.

Related Articles

Back to top button