अमरावतीमुख्य समाचार

545 विद्यार्थियों का प्रसिद्ध कंपनियों में चयन

पोटे पाटिल एजुकेशनल ग्रुप में ऑफर लेटर डिस्टिब्यूशन

अमरावती/दि.30- पी. आर. पोटे पाटिल एजुकेशनल ग्रुप का बहुचर्चित ऑफर लेटर डिस्टिब्यूशन समारोेह संस्था के स्वामी विवेकानंद ऑडिटोरियम में 5 हजार छात्र-छात्राओं की उत्साहपूर्ण उपस्थिति में हुआ. अध्यक्ष प्रवीण पोटे पाटिल, उपाध्यक्ष श्रेयस पोटे पाटिल, ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट डीन प्रा. मोनिका जैन, प्राचार्य डी. टी. इंगोले, उपप्राचार्य डॉ. मोहम्मद झुहेर, प्रा. प्रशांत ठोंबरे, सभी विभाग प्रमुख और डिटीपीसी उपस्थित थे.
इस वर्ष 80 से अधिक बहुराष्ट्रीय, राष्ट्रीय, कोअर, आयटी कंपनी के कैम्पस ड्राइव महाविद्यालय में आयोजित किए गए. जिसमें टीसीएस, इंफोसिस, कैप जमेनी, विप्रो, पसिस्टंट, कोलाबेरा, ग्लोबल लॉजिक, टेक महिंद्रा, केपीआयटी, एचसीएल, त्रिवेणी, परमाइंस, इंफोसेफ्ट, हायपरलिंक, मधुज गारेज, पेरंट पे, सुंदरलैंड, एची पेल्झर, न्योसाफ्ट टेक्नालाजी का समावेश है.
पोटे पाटिल एजुकेशनल ग्रुप के ट्रेनिंग व प्लेसमेंट विभाग के पुणे, मुंबई, नागपुर, हैदराबाद में कार्यालय है. कार्यालय से कंपनियों का नियमित संवाद होता है. कार्पोरेट डीन प्रा. मोनिका जैन ने यह जानकारी दी और बताया कि कम्प्युटर सायंस, मेकिनिकल, सिविल, इलेक्ट्रानिक्स, एमबीए, एमसीए के विद्यार्थियों को प्रसिद्ध कंपनियों में अंतिम वर्ष में पढते समय ही प्लेसमेंट मिल गई है.
प्राचार्य डॉ. डी. टी. इंगोले ने कहा कि, रोजगार के साथ-साथ विद्यार्थियों को स्टार्टअप शुरु कर रोजगार के अवसर निर्माण करने चाहिए. अधिकाधिक रोजगार उपलब्ध करवाने चाहिए.
उल्लेखनीय है कि पी.आर.पोटे पाटिल एजुकेशनल ग्रुप की पहचान विदर्भ में सर्वाधिक प्लेसमेंट देने की है. पोटे इंजी. और मेनेजमेंट कॉलेज को नैक का ए प्लस प्लस मानांकन होने का उल्लेख कर संस्था अध्यक्ष तथा विधायक प्रवीण पोटे ने कहा कि, प्रत्येक वर्ष 500 से अधिक विद्यार्थियों को कॉलेज से ही रोजगार प्राप्त हो रहा है. कोविड जैसी विकट परिस्थिति में भी विद्यार्थियों को बडे प्रमाण में रोजगार मिला. पोटे पाटिल ने कहा कि अपने रिजन में यह एकमात्र महाविद्यालय है. हम सभी के लिए अभिमान की बात है. उन्होंने कहा कि भविष्य में भी अधिकाधिक कंपनियां यहां आएगी. यहां पढने वाले प्रत्येक विद्यार्थी को रोजगार मिलेगा. कुछ छात्र-छात्राओं और अभिभावकों ने भी प्लेसमेंट उपक्रम की सराहना की. 545 प्लेसमेंट रेकॉर्डबे्रक केक विद्यार्थियों के साथ काटा गया.

Related Articles

Back to top button