अमरावती

बडनेरा विश्राम भवन के पास पकडी 55 हजार की विदेशी शराब

अल अजिज हॉल के पास चल रहे जुआ अड्डे पर छापा

* चपराशीपुरा के वरली मटका अड्डे पर कार्रवाई
अमरावती/ दि.15– पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र के सरकारी विश्राम गृह के पास छापा मारकर एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मोटरसाइकिल समेत 55 हजार रुपए कीमत की विदेशी शराब बरामद की. ऐसे ही गाडगे नगर के अल अजिज हॉल के पास चल रहे जुआ अड्डे पर छापा मारा. चपराशीपुरा में चल रहे वरली मटका अड्डे पर छापामार कार्रवाई की गई.
बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र के शासकीय विश्राम भवन के पास सीपी स्क्वाड ने छापा मारा. वहां रोशन सुनील राठोड (19, खिरसाना, बडनेरा) यह अपनी मोटरसाइकिल पर अलग-अलग कंपनी की 4 हजार 260 रुपए कीमत की 34 बोतल विदेशी शराब बेचने के लिए ले जा रहा था. पुलिस ने उसके पास से विदेशी शराब व मोटरसाइकिल ऐसे कुल 54 हजार 260 रुपयों का माल बरामद कर आगे की कार्रवाई के लिए बडनेरा पुलिस के हवाले किया. इसी तरह गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के अल अजिज हॉल के पास चल रहे जुआ अड्डे पर छापा मारा. वहां आरोपी मोहम्मद मोसीन मोहम्मद सलीम (28, सेवादल नगर, भिवंडी), अब्दुल फारुख अब्दुल जलील (53, छाया नगर) को गिरफ्तार किया. उनके पास से मोबाइल, जुए की सामग्री, नगद ऐसे कुल 6 हजार 660 रुपयों का माल बरामद कर आगे की कार्रवाई के लिए गाडगे नगर पुलिस के हवाले किया.
इसके बाद पुलिस ने चपराशीपुरा में छापा मारा. वहां आरोपी उमेश अंबादास डवरे (39), पियुष प्रमोद वरघट (29, दोनों चपराशीपुरा) यह आरोपी लोगों से रुपए लेकर वरली मटका नाम का जुआ खिलवाते हुए मिले. पुलिस ने जुए की सामग्री, नगद 4 हजार 600 रुपए बरामद किया. दोनों आरोपियों को माल समेत आगे की कार्रवाई के लिए फे्रजरपुरा पुलिस के हवाले किया. यह कार्रवाई में आयुक्त डॉ.आरती सिंह के विशेष दल के सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश इंगले, सूरज चव्हाण, राजिक रायलीवाले, निखिल गेडाम, सुभाष पाटील, जहीर शेख, रणजित गावंडे, रोशन वर्हाडे के टीम का समावेश रहा.

Related Articles

Back to top button