अमरावती

बजट में मोर्शी के विकास कामों के लिए 58 करोड की निधि मंजूर

विधायक देवेंद्र भुयार के प्रयास सफल

* मोर्शी-वरुड के रास्तों के किए जाएंगे काम
मोर्शी/ दि.22– राज्य सरकार व्दारा हाल ही में पेश किए गए बजट में मोर्शी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के विविध विकास कार्यो के लिए 58 करोड की निधि मंजूर की गई है. इस निधि से विधानसभा अंतर्गत विविध रास्ते व आदिवासी छात्र-छात्राओं के लिए छात्रालय, मंडल अधिकारी, पटवारी कार्यालय व कर्मचारी निवास, शासकीय विश्रामगृह आदि के काम किए जाएंगे.
इन कामों के लिए 58 करोड रुपए की निधि बजट सत्र में मंजूर की गई है ऐसी जानकारी विधायक देवेंद्र भुयार ने दी. क्षेत्र के विधायक देवेंद्र भुयार ने अपने दो सालों के कार्यकाल में निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए निधि के लिए प्रयास किए है. देवेंद्र भुयार की पहचान उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के विश्वसनीय विधायकों में की जाती है. जिसकी वजह से महाआघाडी सरकार व्दारा उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र का विकास करने हेतु करोडो रुपए की निधि दी जाती है.
विधायक भुयार की निधि से अब तक पगडंडी रास्ते, धार्मिक स्थल, सभागृह, रास्तो का निर्माण कार्य किया गया. हाल ही में राज्य सरकार के बजट सत्र में विधायक देवेंद्र भुयार ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के विविध विकास कामों के लिए निधि की मांग की थी. जिसमें उनके प्रयास सफल रहे. बजट सत्र में 58 करोड रुपए की निधि मंजूर की गई. जिसमें शासकी विश्रामगृह की ईमारत के लिए 2 करोड 16 लाख 20 हजार रुपए, वरुड यहां शासकीय विश्रामगृह के लिए 1 करोड 75 लाख 92 हजार की निधि को मंजूरी दी गई.
मोर्शी में आदिवासी छात्रों के छात्रालय के लिए 8 करोड 35 लाख तथा छात्राओं के शासकीय छात्रावास के लिए 14 करोड 98 लाख व वरुड तहसील में छह मंडल अधिकारी, 34 पटवारी कार्यालय के निर्माण कार्य हेतु 8 करोड 87 लाख रुपए तथा तलणी, पिंपलखुटा, भामोर, राजुरवाडी रास्तों की मरम्मत के लिए 3 करोड 51 लाख रुपए. मोर्शी मलिमपुर तरोडा मार्ग पर पुल निर्माण के लिए 1 करोड 50 लाख रुपए, तिवसा घाट, शेंदुजनाघाट, पुसला, गणेशपुर, मोवाड, रामा रास्तों की मरम्मत के लिए 6 करोड रुपए. वरुड, शेंदुजनाघाट, रवाला, नागठाणा के रास्तों की मरम्मत के लिए 2 करोड 85 लाख. जरुड, इंसबरी, तिवसा घाट, सातनुर रास्ते की मरम्मत के लिए 2 करोड 85 लाख इस प्रकार से 58 करोड रुपए की निधि विधायक भुयार व्दारा मंजूर करवायी गई.

Related Articles

Back to top button