अमरावती

आपूर्ति निरीक्षक के घर 6 लाख की चोरी

156 ग्राम सोने के गहने चुराये

* अनुराधा कॉलोनी की घटना
* पुलिस दल के साथ तहकीकात के लिए श्वान पथक बुलाया
अमरावती/ दि.13 – बुलढाणा जिले के मलकापुर में आपूर्ति निरीक्षक के पद पर कार्यरत महिला अधिकारी के घर रविवार को अज्ञात चोरों ने अलमारी का ताला तोडकर 6 लाख रुपए का माल चुराया. सोमवार की सुबह यह मामला उजागर हुआ. नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र के शेगांव रहाटगांव परिसर स्थित अनुराधा कॉलोनी में चोरी की घटना घटी.
स्मिता मनोहर ढोके (अनुराधा कॉलोनी) ने नांदगांव पेठ पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार रविवार की रात 11 बजे घर के सब काम निपटाकर शिकायतकर्ता स्मिता अपने परिवार के साथ उपर के माले पर सोने के लिए चली गई. देर रात को अज्ञात चोरों ने निचले माले के दरवाजे का ताला तोडकर घर में प्रवेश किया और अलमारी में रखे 5 लाख 46 हजार कीमत के 156 ग्राम सोने के, 2 हजार 100 रुपए कीमत के चांदी के गहने और 63 हजार 100 रुपए नगद ऐसे कुल 6 लाख 11 हजार का माल चुरा लिया. सोमवार की सुबह 8 बजे स्मिता ढोके नीचे उतरी. उन्हेें घर का सामान अस्तव्यस्त दिखाई दिया.
इसके बाद स्मिता ढोके को अलमारी खुली दिखी तो, उन्हें चोरी होने का संदेह हुआ. उन्होंने तत्काल नांदगांव पेठ पुलिस थाने में शिकायत दी. चोरों ने इसी परिसर में रहने वाली मंदाबाई राउत के घर भी चोरी करने का प्रयास किया. चोरों ने वहां से 2 हजार रुपए कीमत के चांदी के गहने 100 हजार रुपए नगद, ऐसे 2 हजार 100 रुपए का माल चुराया. घटनास्थल पर एसीपी दत्ता ढोले, अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक अर्जुन ठोसरे, नांदगांव पेठ के थानेदार प्रवीण काले पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की सहायता से चोरों के उंगलियों के निशान एकत्रित किये. इसके अलावा तहकीकात के लिए घटनास्थल पर श्वान पथक बुलाया गया था. पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.

 

Related Articles

Back to top button