अमरावतीमुख्य समाचार

पालकमंत्री ठाकुर ने किया 6 मेडलिस्टों का सत्कार

अपने आवास पर आमंत्रित कर किया सम्मान

अमरावती/दि.26- हाल ही में नेपाल में हुई अंतरराष्ट्रीय क्रीडा स्पर्धा में अमरावती के 6 खिलाडियों ने शानदार खेल प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण व रजत पदक प्राप्त कर अमरावती शहर का नाम रोशन किया है. इन खिलाडियों की नेपाल से अमरावती वापसी होने के बाद जिला पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने उन्हें अपने आवास पर आमंत्रित किया और उनका भावपूर्ण तरीके से सत्कार किया.
बता दें कि, इस अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा में शौर्य हेमंत साहू ने 200 मीटर दौड में सुवर्ण, मैथिली जाधव ने 100 मीटर दौड में सुवर्ण, अर्चना यादव ने शॉर्ट पूट में रजत, जिशान जावेद अहमद ने 100 मीटर दौड दौड में रजत व 400 मीटर रिले में सुवर्ण, तन्मय चव्हाण ने 100 मीटर दौड में सुवर्ण तथा कृष्णा खानगले ने 400 मीटर दौड में सुवर्ण पदक प्राप्त किया. इन सभी खिलाडियों ने यह उपलब्धि अपने कोच अभिजीत बीएल व मंगला जाधव के मार्गदर्शन में हासिल की तथा सभी खिलाडी स्थानीय हव्याप्रमं में नियमित तौर पर प्रैक्टिस करते है.
जिला पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने इन सभी खिलाडियों का गौरवपूर्ण सम्मान करते हुए उन्हें अमरावती की शान बताया तथा भविष्य में भी ऐसे ही शानदार प्रदर्शन करने के लिए अपनी शुभकामनाएं दी.

Related Articles

Back to top button