अमरावती

जिले में एक दिन के दौरान 6 आत्महत्याएं, 5 ने लगाई फांसी, 1 ने गटका जहर

अमरावती /दि.7- गत रोज अमरावती शहर सहित जिले में अलग-अलग स्थानों पर विभिन्न कारणों के चलते 6 लोगों ने आत्महत्या कर ली. जिसमें से 5 ने फांसी लगाकर व 1 ने जहर गटककर अपनी जान दी.
जानकारी के मुताबिक नांदगांव पुलिस थाना अंतर्गत वालकी गांव निवासी तेजस दुर्योधन आठवले (16) नाबालिग की लाश गांव के ही निकट बोर नदी के किनारे बबुल के पेड पर फांसी के फंदे पर लटकती नजर आयी. तेजस आठवले एक दिन पहले से अपने घर से लापता था. जिसकी चहुंओर तलाश की जा रही थी. इसके साथ ही गाडगे नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिद्धार्थ नगर में रहने वाले रितेश खंडारे (26) ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के जेवड नगर में रहने वाले अभय दीपक तेलगोटे (23) ने गत रोज शाम 4 बजे के आसपास अपने घर की छत से ओढनी के जरिए फांसी का फंदा बनाकर उस पर लटकते हुए अपनी जान दी.
उधर अंजनगांव सुर्जी तहसील के चौसाला गांव में रहने वाली पंचफुला बालकृष्ण पाखरे (55) नामक महिला ने मंगलवार की शाम 7.30 बजे के आसपास अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसकी सूचना पुलिस को बुधवार की सुबह प्राप्त हुई. इसके अलावा मोर्शी तहसील अंतर्गत श्रीक्षेत्र पाला में रहने वाले मोतीलाल दरसु सिरसाम (45) नामक किसान ने फसलों की बर्बादी व सिर पर बढते कर्ज के बोझ से परेशान होकर फांसी लगाते हुए आत्महत्या कर ली. इसके साथ ही फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के पोहराबंदी में रहने वाले चरणदास मोहनसिंह चव्हाण (46) ने बारिश का अभाव रहने के चलते खेतों में फसलें सूख जाने से व्यथित होकर अपने घर में कीटनाशक दवा गटक ली. यह बात ध्यान में आते ही चरणदास चव्हाण को तुरंत इर्विन अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां पर डॉक्टरों ने चरणदास चव्हाण को मृत घोषित किया. सभी मामलों में संबंधित पुलिस थानों द्बारा मर्ग दाखिल करते हुए जांच की जा रही है

Related Articles

Back to top button