अमरावतीमहाराष्ट्र

परीक्षा व मूल्यमापन मंडल संचालक के लिए 7 स्पर्धक

अमरावती/दि.20– संत गाडगेबाबा अमरावती विद्यापीठ के परीक्षा व मूल्यमापन मंडल के संचालक पद के लिए 7 स्पर्धक है. कुलगुरु डॉ. मिलिंद बारहाते के नेतृत्व में चयन समिति में बुधवार को इस पद के लिए मुलाकात ली. चयनित हुए उम्मीदवारों का नाम कल शुक्रवार 21 जून को घोषित किया जानेवाला है.
इस पद के लिए कुल 10 लोगों ने आवेदन किए थे. लेकिन प्रत्यक्ष मुलाकात के लिए 7 लोग ही उपस्थित हुए. इस कारण इनमें से किसी एक व्यक्ति का चयन किया जानेवाला है. मंगलवार से विद्यापीठ में तीन दिवसीय मुलाकात सत्र शुरु हुआ. मंगलवार को पहले दिन वित्त अधिकारी व नवोपक्रम मंडल के संचालक पद के लिए मुलाकात ली गई. वित्त अधिकारी पद के लिए 3 तथा नवोपक्रम मंडल के संचालक पद के लिए 5 लोगों ने मुलाकात दी. आज गुरुवार 20 जून को विद्यापीठ के प्रशासकीय प्रमुख रहे कुलसचिव पद के लिए मुलाकात ली गई. पूर्व कुलसचिव डॉ. तुषार देशमुख सहित इस पद के लिए 13 लोगों ने आवेदन दाखिल किए है. उसमें विद्यापीठ के क्रीडा संचालक प्रा. डॉ. अविनाश असनारे, जनसंपर्क अधिकारी डॉ. विलास नांदुरकर व प्रभारी वित्त अधिकारी डॉ. नितिन कोली का भी समावेश है.

* चारो पद का फैसला कल
संत गाडगेबाबा अमरावती विद्यापीठ में तीन दिन चले मुलाकात सत्र में से चयनीत हुए उम्मीदवारों के नाम कल शुक्रवार 21 जून को घोषित किए जाने की जानकारी है. शुक्रवार के बाद दो दिन अवकाश रहने से शुक्रवार को नियुक्ति घोषित न होने पर सोमवार 23 जून को इसका नतीजा लगेगा.

Related Articles

Back to top button