अमरावती

देवेन्द्र भुयार के माध्यम से ७ मरीज उपचार के लिए मुंबई रवाना

सैकडों मरीज व बालको का नि:शुल्क ऑपरेशन किया जायेगा

मोर्शी/ दि.२- मोर्शी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के देवेन्द्र भुयार ने मोर्शी तहसील में भव्य स्वास्थ्य जांच महायज्ञ शिविर का आयोजन कर स्वास्थ्य महायज्ञ शिविर में विविध बीमारियो से ग्रस्त हजारों मरीजों की जांच की.
इच्छाशक्ति हो तो एखाद लोक प्रतिनिधि मरीज सेवा करके सैकडों मरीजों की नि:शुल्क ऑपरेशन कर मदद कर आम आदमी को राहत देने के लिए आम आदमी तक कैसे पहुंच सके, इसका आदर्श उदाहरण विधायक देवेन्द्र भुयार ने मरीज सेवा के माध्यम से दिखा दिया.
विधायक देवेन्द्र भुयार ने चलाई गई स्वास्थ्य महायज्ञ शिविर के माध्यम से ७ मरीजों को सर्जरी के लिए व उपचार के लिए मुंबई के अस्पताल में रवाना किया गया.
स्वास्थ्य महायज्ञ शिविर अंतर्गत विधायक देवेन्द्र भुयार के माध्यम से सैकडों मरीजों व बालको का नि:शुल्क ऑपरेशन किए जाने का विविध देवेन्द्र भुयार ने बताया. मोर्शी में स्वास्थ्य महायज्ञ शिविर में कैन्सर, विविध गठानों का ऑपरेशन, बालरोग, हार्ट अटैक, अस्थिरोग, हायड्रोसिल, आंखों के ऑपरेशन सहित विविध बीमरियों से ग्रस्त सैकडों मरीजों के ऑपरेशन होने का दिखाई दिया. उन पर नि:शुल्क ऑपरेशन किया जायेगा. आज मोर्शी से भावेश सोनूले, प्रतीक उईके,आदिवेक विंचूरकर, निशा लिखितकर, निलेश शिंगारे, श्रध्दा गुडधे, माध्ाुरी काले, इन मरीजों को ऑपरेशन के लिए मुुंबई भेजा गया. शेष मरीजों की चरण-चरण में शस्त्र क्रिया करने का विधायक देवेन्द्र भुयार ने बताया. इस उपक्रम के लिए विधायक देवेन्द्र भुयार, राष्ट्रवादी कांग्रेस के तहसील अध्यक्ष नरेन्द्र जिचकार, अंकुश घारड, रूपेश वालके, मोहन मडघे, डॉ. प्रदीप कुरहाडे, रोशन दरोकर, राधेश्याम पैठणकर, शेर खान, नन्हे खान, पप्पू खान, घनश्याम कळंबे, हितेश साबले, वैभव फुके, रोहित नागले आदि ने विशेष परिश्रम किया.

Related Articles

Back to top button