अमरावती

एक ही दिन 7 चोरी की घटना

1. 20 लाख का माल चुराया

फ्रेजरपुरा, नागपुरी गेट, वलगांव, राजापेठ, गाडगेनगर क्षेत्र की घटना
अमरावती/ दि. 13- एक ही दिन अलग-अलग पुलिस थाना क्षेत्र में 7 चोरी की घटनाएं उजागर हुई है. चोरों ने 1 लाख 19 हजार 450 रूपए का माल चुरा लिया. फ्रेजरपुरा के शुक्रवार बाजार से मोबाइल चोरी, रतनगंज की किराणा दुकान में चोरी, रामागांव में ट्रैक्टर की बैटरी, एस.टी. बस में जा रही महिला के 37 हजार के गहने, गाडगेनगर क्षेत्र से दो मोटर साइकिल और नवसारी के कल्पना नगर में रहनेवाली महिला के घर से नगद राशि समेत सोने के गहने चुरा लेने की घटना उजागर हुई है. पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की है.
पहली घटना में रूख्मिणीनगर निवासी गजेंद्र सोनोने ने शुक्रवारा बाजार में गए थे. सामग्री खरीदी करते समय फिश मार्केट के पास किसी अज्ञात व्यक्ति ने शर्ट की जेब 20 हजार रूपए कीमत का मोबाइल चुरा लिया. दूसरी घटना में नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के रतनगंज झाडपीपुरा में प्रवीण साहू की किराणा दुकान से रात के समय काउंटर में रखे चिल्लर रूपए, बीडी सिगरेट के पैकेट, सोयाबीन के तीन पींपे, ऐसे कुल 26 हजार 450 रूपए का माल चुरा लिया. वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम रामा में रहने वाले राजेश बंड के यहां की खेतोपयोगी 9 हजार 300 रूपए की सामग्री किसी ने चुरा ली.
राजापेठ पुलिस थाने में एक महिला ने दी शिकायत के अनुसार व बस से उसके पति के साथ अमरावती मां के घर जाने के लिए यवतमाल से बस में बैठी. सामान सामने के बाजू में रखा. वे नवाथे चौक पर उतरकर ऑटो से सरोज कॉलोनी जाने लगे. मां के घर पहुंचे. जब ट्रॉली बैग खोलकर देखा तो उसमें एक छोटा पर्स गायब था. पर्स में सोने के गहने व अन्य सामग्री इस तरह 37 हजार रूपए का माल किसी ने चुरा लिया. इसी तरह गोवर्धन गोटे की सरकारी आयटीआय कॉलेज के पास से स्प्लैंडर मोटर साइकिल व प्रमोद चौधरी की एक मोपेड, बाइक, किसी ने चुरा ली. इसी तरह गाडगेनगर पुलिस थाना क्षेत्र के कल्पना नगर नवसारी के पास रहनेवाली महिला ने दी शिकायत के अनुसार वह विवाह समारोह में शामिल होने के लिए बहन के घर गई थी. इस दौरान अज्ञात चोरों ने घर के दरवाजे का ताला कुंदी तोडकर घर में रखी 4 हजार रूपए कीमत की सोने की पोत, हजार रूपए नगद ऐसे 5 हजार रूपऐ का माल चुरा लिया. सभी मामलों में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की है.

Related Articles

Back to top button