अमरावती

तिवसा में 71 व भातकुली में 82 फीसद मतदान

122 प्रत्याशियो की किस्मत का फैसला हुआ सीलबंद

  • 19 जनवरी को होगी मतगणना

अमरावती/दि.22 – गत रोज तिवसा व भातकुली नगर पंचायत के आम चुनाव हेतु मतदान करवाया गया. सुबह 7.30 से शाम 5.30 बजे तक चली मतदान की प्रक्रिया पूर्ण होने के साथ ही दोनों नगर पंचायत क्षेत्रोें में 122 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला ईवीएम में बंद हो गया और अब आगामी 19 जनवरी को मतगणना के बाद चुनावी नतीजे सामने आयेंगे. गत रोज मतदान का समय समाप्त होने तक तिवसा में 70.70 तथा भातकुली में 81.61 फीसद मतदान हो चुका था.
बता दें कि, भातकुली नगर पंचायत के 16 प्रभागों में कुल 60 उम्मीदवार मैदान में है. वहीं तिवसा नगर पंचायत के 16 प्रभागों में 62 प्रत्याशियों ने अपनी किस्मत आजमायी.

बडे नेताओं की प्रतिष्ठा लगी है दांव पर

बता दें कि, तिवसा में पालकमंत्री यशोमति ठाकुर तथा भातकुली में विधायक रवि राणा के लिए नगर पंचायत चुनाव को बेहद प्रतिष्ठापूर्ण माना जा रहा है. ऐसे में ये दोनों ही नेता अपने-अपने मजबूत गढ को बचाने के लिए विगत कई दिनों से संबंधित नगर पंचायत क्षेत्रों में मोर्चा संभाले हुए है. वहीं पिछले आठ दिनों से पूर्व पालकमंत्री प्रवीण पोटे पाटील, शिवसेना के जिला प्रमुख राजेश वानखडे, भाजपा की जिलाध्यक्ष निवेदिता चौधरी तथा फसल मंडी उपसभापति नाना नागमोते ने भी अपने-अपने दलों के प्रत्याशियों की जीत के लिए जबर्दस्त प्रयास किये. ऐसे में अब आगामी 19 जनवरी को स्पष्ट होगा कि, किस नगर पंचायत चुनाव में कौन बाजी मारेगा.

Related Articles

Back to top button