अमरावती

मोर्शी की 76 वर्षीय लक्ष्मीबाई का ‘झिंग झिंग झिंगाट’ डान्स

निजी चैनल पर डान्स इंडिया डान्स सुपर मॉम्स सिजन थ्री में दादी झलकी

अमरावती/ दि.4 – मोर्शी की 76 वर्षीय लक्ष्मीबाई ताथोडकर यह दादी 2 जुलाई की रात 9 बजे एक निजी चैनल पर डान्स इंडिया डान्स सुपर मॉम्स सीजन थ्री में झलकी. उन्होंने सैराट फिल्म के ‘झिंग झिंग झिंगाट’ गाने पर नृत्य प्रस्तुत किया. मोर्शी की इस दादी का पश्चिम विदर्भ से चयन हुआ. जिससे मोर्शी का नाम रोशन हो गया.
मोर्शी शहर के मध्यक्षेत्र मालविय पुरा में रहने वाली लक्ष्मीबाई ताथोड इस दादी ने डान्स इंडिया डान्स सुपर मॉम्स सीजन में प्रथम तीन ऑडिशन बांद्रा में 21 व 22 मई को दिये थे. इस ऑडिशन के लिए देशभर से 60 महिला नृत्यिका प्रतियोगीता में भाग लिया था. ऑडिशन में चुने गए 40 प्रतियोगियों ने महाराष्ट्र से केवल 2 महिलाओं का चयन किया गया. इसके बाद 27 मई को मुंबई स्थित गोरेगांव फिल्म स्टार स्टुडियो में महाऑडिशन लिया गया. इस ऑडिशन से 30 महिलाओं का चयन किया गया. जिसमें महाराष्ट्र से पश्चिम विदर्भ के मोर्शी की लक्ष्मी ताथोडकर का चयन पहले 20 स्पर्धकों में किया गया. जुलाई माह में एक निजी चैनल पर शुरु इस कार्यक्रम के स्टेज पर नृत्यकला दिखाना था. 2 जुलाई को यहां दादी ने प्रस्तुत किये नृत्यकला से महाराष्ट्र के तमाम रसिकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.
इस कार्यक्रम के परिक्षकों ने आजी के नृत्यकला की प्रशंसा कर उन्हें मोरपंख से बहाल किया. कार्यक्रम में सेलिब्रिटी परिक्षक के रुप में रेेमो डिसूजा, हिंदी फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मार्तोंडकर, सिने अभिनेत्री भाग्यश्री पटवर्धन का समावेश है. कार्यक्रम के एंकर के रुप में जय भानुशाली उपस्थित थे. खास बात यह है कि, दादी ने इस कार्यक्रम में तीनों परिक्षकों को खाउ के लिए प्रति 10 रुपए दिये. इस बीच लक्ष्मी ताथोडकर ने 2020 में टीप-टॉक पर भी वीडियो तैयार कर 25 दिन में नाम कमाया था.

Related Articles

Back to top button