अमरावती

अंजनगांव सुर्जी की सडकोें के लिए मुख्यमंत्री निधि से 80 लाख

शिवसेना के शहर प्रमुख मुन्ना ईसोकार के प्रयास सफल

अंजनगांव सुर्जी/दि. 7– स्थानीय शिंदे गुट के शहर प्रमुख मुन्ना ईसोकार और जिला प्रमुख गोपाल अर्बट के प्रयासों से शहर के विकास काम के लिए 80 लाख रुपए निधि प्राप्त हुई. इस निधि से लोकनिर्माण विभाग व्दारा एक सडक का कांक्रीटीकरण किया. पिछले 25 से इस मार्ग की अनदेखी चल रही थी.

इस निधि से शहर के अन्य भी मार्गो के निर्माण की शुरुआत हुई है. बडी प्रतिक्षा के बाद सडकों का निमार्ण होने से संबंधित क्षेत्रों के नागरिकों ने समाधान व्यक्त किया है. नगर परिषद, मनपा को विशेष सडक अनुदान दिया जाता है. राज्य में शिवसेना में दो गुट होेने के बाद एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हुए. मुख्यमंत्री ने शिवसेना के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को विश्वास में लेकर शहरा को निधि देने का यह पहला मौका है. इसके मुताबिक दर्यापुर व अंजनगांव सुर्जी नगर परिषद के लिए उन्होंने निधि दी है. हाल ही में प्राप्त हुई निधि से सडकों के काम की शुरुआत हुई है. जल्द ही यह काम पूर्ण किए जाएंगे, ऐसा लोकनिर्माण विभाग के उपअभियंता नरेश अघम ने कहा. इन सडकों का निर्माण किए जाने से नागरिकों को आवाजाही के लिए सुविधाजनक हुआ है. इस कारण नागरिकों ने समाधान व्यक्त किया है

* और 1 करोड रुपए मिलेंगे
शहर के कुछ इलाकों में पिछले 25 से 30 साल से सडकों के काम नहीं हुए है. बारिश के दिनों में लोगों को मार्ग से गुजरना कठिन होता है. मुख्यमंत्री की विशेष निधि मिलने से सडकों के काम शुरु हुए हैं और 1 करोड रुपए की निधि मिलने वाली है. उस निधि से ऐसे ही उपेक्षित सडकों के काम किए जाएगें.
– मुन्ना उर्फ योगेश ईसोकार,
शिवसेना शहर प्रमुख,
अंजनगांव सुर्जी

दर्यापुर नप को 1.20 करोड की निधि
अंजनगांव सुर्जी शहर की सडकों के लिए 80 लाख रुपए निधि देते समय मुख्यमंत्री ने दर्यापुर शहर की सडकों के लिए भी 1 करोड 20 लाख रुपए मंजूर किए हैं. दर्यापुर के विकास काम भी शुरु होने से पिछले अनेक सालों से उपेक्षित सडकों के काम पूर्ण होते देख नागरिकोें में खुशी का वातावरण है.

Related Articles

Back to top button