अमरावतीमुख्य समाचार

80 उपजिलाधिकारी के तबादले

बक्शी अब मोर्शी में देंगे सेवा

* हिंगोले की वणी ट्रांसफर
अमरावती/दि.13- प्रदेश के उपजिलाधिकारी स्तर के 80 से अधिक अफसरान के तबादले किए गए हैं. इस स्थानांतरण में यवतमाल के एसडीओ अनिरुद्ध बक्शी को मोर्शी उपविभाग में नियुक्त किया गया. मोर्शी के नितिन हिंगोले को वणी भेजा गया है. वणी के एसडीओ शरद जावले को अकोला में नियुक्ति दी गई तो, बक्शी के स्थान पर बुलढाणा से राजेश्वर हांडे को नियुक्त किया गया है. मंगलवार देर रात स्थानांतरण के आदेश जारी होने का समाचार है.
कार्यकाल पूर्ण करने वाले अफसरान की नजर ट्रांसफर पर जमी थी. अनेक ने अपनी सुविधा की जगह हेतु फिल्डिंग भी लगाई थी. राज्य सरकार की हलचल के कारण स्थानांतरण प्रक्रिया प्रलंबित हुई. अगले चरण में तहसीलदारों के तबादले होने की संभावना है.
इस बीच बताया गया कि, रालेगांव के एसडीओ शैलेश काले को जलगांव जामोद भेजा गया है. वाशिम के एसडीओ प्रकाश राउत अब यवतमाल में भूसंपदान उपजिलाधिकारी होंगे. शैलेश काले के स्थान पर नई नियुक्ति अभी नहीं हो पाई है. यवतमाल के उपजिलाधिकारी प्रवीण ठाकरे को प्रति नियुक्ति पर पुणे विकास प्राधिकरण भेजा गया है. उसी प्रकार आरडीसी ललित वर्‍हाडे को कारंजा में एसडीओ बनाया गया है. उधर जलगांव जिले से भी तबादलों के समाचार मिल रहे हैं. आरडीसी राहुल पाटिल को नगर में चुनाव विभाग में भेजा गया है. किरण सावंत पाटिल भूसंपादन को श्रीरामपुर, सीमा अहिरे को भूसंपादन नाशिक, धुले की राजस्व उपजिलाधीश हिमांगी पाटिल निफाड भेजी गई है. राजेंद्र वाघ अब नाशिक में आरडीसी होंगे. धुले आरडीसी संजय गायकवाड अब जलगांव में आपूर्ति अधिकारी होंगे. धुले के आपूर्ति अधिकारी रमेश मिसाल का तबादला नाशिक में इसी पद पर भेजे गए हैं. नंदुरबार के रोगायो उपजिलाधीश शाहूराज मोरे नगर में पुनर्वास अधिकारी होंगे.

 

Related Articles

Back to top button