अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

9 फर. को श्रीश्री रविशंकर अमरावती में

पोटे शिक्षा संस्था व ऑर्ट ऑफ लिविंग के बुलावे पर हो रहा आगमन

* सायंस्कोर मैदान पर शाम में होगा 2 घंटे का सेशन, हजारों फॉलोवर रहेंगे उपस्थित
अमरावती/दि.18 – ऑर्ट ऑफ लिविंग के प्रणेता तथा विश्वभर में विख्यात अध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर का आगामी 9 फरवरी को अमरावती आगमन होने जा रहा है. ऑर्ट ऑफ लिविंग की स्थानीय शाखा तथा पीआर पोटे शिक्षा संस्था के बुलावे पर अमरावती आ रहे श्रीश्री रविशंकर का दौरा लगभग तय हो चुका है. साथ ही अमरावती में उनका खुला सेशन रखने का नियोजन किया जा रहा है. जिसके तहत स्थानीय सायंस्कोर मैदान पर शाम 4 से 6 बजे तक उनका भव्य-दिव्य खुला सेशन आयोजित किया जाएगा. जिसमें जिले भर से 50 हजार से अधिक ‘डीवोटी’ व ‘फॉलोवर’ उपस्थित रहेंगे, ऐसा अनुमान जताया जा रहा है.
उल्लेखनीय है कि, अपने मानने वालों व चाहने वालों के बीच ‘गुरुजी’ के नाम से मशहूर श्रीश्री रविशंकर द्वारा ऑर्ट ऑफ लिविंग के विचार को विश्व भर में स्थापित किया गया है और पूरी दुनिया में उनके विचारों को मानने वाले लोगों की अच्छी खासी संख्या है. जिससे अमरावती शहर व जिला भी अछूता नहीं है. अमरावती जिले में भी ऑर्ट ऑफ लिविंग की शाखा शहर एवं जिलास्तर पर कार्यरत है. जिनके साथ हजारों लोग जुडे हुए है.

* 15 जनवरी 2014 को अमरावती आये थे श्रीश्री रविशंकर
बता दें कि, इससे पहले 15 जनवरी 2014 को भाजपा विधायक प्रवीण पोटे पाटिल तथा पोटे शिक्षा संस्था के बुलावे पर श्रीश्री रविशंकर का अमरावती आगमन हुआ था. उस समय उन्होंने पोटे शिक्षा संस्था में आयोजित टेक्लॉन्स को संबोधित करने के साथ ही सायंस्कोर मैदान पर अपने हजारों फॉलोवर्स का भी मार्गदर्शन किया था और उनके साथ ऑर्ट ऑफ लिविंग से संदर्भित बाते कही थी. उस समय भी श्रीश्री रविशंकर को सुनने हेतु सायंस्कोर मैदान पर हजारों की भीड उमडी थी. लगभग वहीं नजारा अब आगामी 9 फरवरी को भी शाम 4 से 6 बजे तक एक बार फिर सायंस्कोर मैदान पर दिखाई देगा. जब गुरुजी के तौर पर विख्यात श्रीश्री रविशंकर एक बार फिर अपने चाहने वालों के बीच होंगे.
श्रीश्री रविशंकर के आगमन एवं सेशन को लेकर शहर में अभी से ही जमकर तैयारियां करनी शुरु हो गई है.

Related Articles

Back to top button