अमरावतीमुख्य समाचार

वाहन समेत 9 लाख की देशी व महुआ कच्ची शराब पकडी

होली व धुलिवंदन के आगमन पर आबकारी यूनिट मोर्शी की कार्रवाई

* दो जगह छापे में तीन आरोपी गिरफ्तार
अमरावती/ दि.17– होली और धुलिवंदन के आगमन पर आबकारी विभाग व्दारा जिले में कही भी किसी तरह की अप्रिय घटना न हो, इस वजह से विशेष अभियान छेडा गया है. इस दौरान विटाला परिसर में वर्धा नदी के किनारे छबु राउत नामक आरोपी को गिरफ्तार कर महुए की कच्ची शराब बरामद की. इसी तरह डवरगांव रोड पर बजरंग जामठे व आकाश गडलिंग नामक आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए तंवेरा कार समेत 21 पेटी देशी शराब ऐसे कुल करीब 9 लाख रुपए का माल आबकारी विभाग की टीम ने बरामद किया है.
आबकारी विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग को मिली गुप्त जानकारी के आधार पर आबकारी की टीम ने विटाला परिसर स्थित वर्धा नदी के किनारे छबु महादेव राउत नामक आरोपी को महुए की कच्ची शराब तैयार करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी के पास से 200 लीटर क्षमता के 5 ड्रम, 15 लीटर महुए की कच्ची शराब ऐसे कुल 30 हजार रुपए का माल बरामद किया.
इसी तरह यावली से डवरगांव रोड पर उन्हें संदेहास्पद तरीके से गुजर रही सफेद रंग की तवेरा कार क्रमांक एमएच 03/बीजे-0539 को रोककर आबकारी की टीम ने तलाशी ली. उस कार में 180 एमएल की देशी शराब की 21 पेटी बरामद हुई. आबकारी की टीम ने बजरंग मनोहरराव जामठे (25, वार्ड नं.3, रिध्दपुर, तहसील मोर्शी) व आकाश सरदार गडलिंग (23, वार्ड नं.3, कोलविहीर, तहसील मोर्शी) दोनों को गिरफ्तार किया. कार्रवाई में कुल 8 लाख 20 हजार 500 रुपए का माल बरामद किया. यह कार्रवाई आबकारी विभाग की अधिक्षिका ज्ञानेश्वरी अहेर के मार्गदर्शन में मोर्शी आबकारी यूनिट के निरीक्षक पुरुषोत्तम बोढारे, सहायक निरीक्षक रवि राउतकर, चांदूर विभाग के उपनिरीक्षक मिलिंद गायगवली, जवान दिनकर तिडके, संदीप पेंढारकर, बजरंग थोरात की टीम व्दारा की गई.

Related Articles

Back to top button