अमरावती

दर्यापुर तहसील में ९५ फिसदी नागरिकों ने किया मास्क का इस्तेमाल बंद

सामाजिक अंतर का भी नहीं किया जा रहा पालन

दर्यापुर प्रतिनिधि/दि.१९ – एक ओर कोरोना महामारी की दूसरी लहर के संकेत स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए जा रहे है. वहीं दूसरी ओर तहसील के नागरिकों ने मास्क का इस्तेमाल करना बंद कर दिया है और सामाजिक अंतर बनाए रखने के बजाए चौक-चौराहोंं पर बेखर घूमकर भीड इकट्ठा कर रहे है. कोरोना की दूसरी लहर के लिए प्रशासन सज्ज है. स्वास्थ्य विभाग को नागरिकों के सहयोग की आवश्यकता है. समय-समय पर प्रशासन द्वारा सामाजिक दूरी बनाए रखने व मास्क का नियमित इस्तेमाल करने के संदर्भ में सूचना दी जा रही है. किंतु नागरिक इसका पालन नहीं कर रहे.
नागरिकों के स्वास्थ्य को लेकर प्रशासन की ओर से जो लोग मास्क का इस्तेमाल नहीं कर रहे तथा शासन द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन नहीं कर रहे उन पर प्रशासन द्वारा कार्रवाई की गई थी. किंतु कोरोना का प्रादुर्भाव जैसे ही कम हुआ नागरिकों ने मास्क लगाना बंद कर दिया. चिल्लर दुकानों, सब्जियों की दुकाने व फलों की दुकानों पर नागरिकों की भीड बढ रही है. उपजिला अस्पताल में मंगलवार व शुक्रवार को कोरोना की जांच हेतु शिबिर लगाए गए. आवश्यकता अनुसार जांच भी शुरु है ऐसी जानकारी वैद्यकीय अधीक्षक संदीप डाबेराव ने दी.

 

  • अब भी खतरा नहीं टला

    अब भी कोरोना का खतरा नहीं टला शहर में सोमवार से बुधवार को बिना मास्क लगाकर घूमने वालों पर कार्रवाई की गई. तहसील के अनेक नागरिक बगैर मास्क लगाए ही घूम रहे है, तथा भीड कर रहे है. उन पर भी कार्रवाई की जाएगी. – योगेश देशमुख, तहसीलदार दर्यापुर

Related Articles

Back to top button