अमरावती

अंबिका ऑटो एजंसी में 98 हजार की चोरी

चौधरी चौक परिसर की घटना

अमरावती/ दि.22 – सिटी कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के चौधरी चौक परिसर स्थित खेती उपयोगी वस्तुओं की अंबिका ऑटो नामक दुकान में चोरी हो गई. दुकान के संचालक संजय राठी ने दी शिकायत के अनुसार अज्ञात चोरों ने रात के समय दुकान का तालाकुंडी तोडकर 98 हजार रुपए कीमत की दुकान की विभिन्न सामग्रियां चुरा ली. इस शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु की है.
संजय सोेमेश्वर राठी (43, आनंद अपार्टमेंट, निलम होटल के सामने, बडनेरा रोड, अमरावती) ने सिटी कोतवाली पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, उनकी चौधरी चौक के पास अंबिका ऑटो एजंसी नामक खेती उपयोगी सामग्री की दुकान व गोदाम है. कल रात के समय वे दुकान में ताला लगाकर अपने घर चले गए. आज सुबह वे जब दुकान खोलने गए तो उन्हें दुकान के पिछले भाग का लकडी का दरवाजा खुला हुआ था. दरवाजे के तालाकुंडी टूटे हुए थे. दुकान का माल अस्तव्यस्त पडा था. दुकान में सीसीटीवी कैमरे का डिवीआर दिखाई नहीं दिया. दुकान से करीब 22 हजार रुपए नगद समेत 98 हजार रुपए का माल चोर चुरा ले गए. इस शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दफा 357, 380 के तहत अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुरु की है.
महिला के गहने समेत 25 हजार का माल चोरी
राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने दी शिकायत में बताया कि, उनकी परिचित एक संदेहास्पद लडकी और उसकी सहेली मेकअप कराने आयी और रात को वापस लौट गई. महिला को बाहर जाना था, तब उन्होंने बेड पर रखा पर्स देखा, मगर पर्स नहीं दिखाई दिया. पर्स में 6 हजार रुपए नगद 7 हजार रुपए कीमत के 2 ग्राम सोने के कान के, 10 हजार 500 रुपए कीमत के 3 ग्राम मनी चेैन, 2 हजार रुपए कीमत के चांदी के जोडवे ऐसे 25 हजार 500 रुपए का माल अज्ञात चोर चुरा ले गए. पुलिस ने अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु की है.

 

Related Articles

Back to top button