अमरावतीमहाराष्ट्र

अधूरे पूल के निर्माण के कारण गई 6 वर्षीय बालक की जान

गड्ढे के पानी में डूबकर मौत, रिश्तेदार संतप्त

नांदगांव खंडेश्वर/दि.17 – अधूरे पूल के निर्माण के कारण एक 6 वर्षीय बालक की मृत्यु होने की घटना नांदगांव खंडेश्वर तहसील के गोडेगांव जगतपुर तहसील में घटी. पिछले दो साल से अधूरे रहे पूल के निर्माण के कारण खोदकर रखे गए गड्ढे के पानी में डूबने से इस बालक की मृत्यु हुई. इस घटना के कारण गांव में खलबली मच गई है. रिश्तेदारो ने रोष व्यक्त करते हुए संबंधितो पर कार्रवाई की मांग की है. मृतक बालक का नाम रौनक दिगंबर पवार है.

जानकारी के मुताबिक रौनक पवार रविवार को दोपहर में अपनी मां के साथ सोया था. तब उसकी मां पानी भरने के लिए बाहर जाते है रौनक घर से बाहर निकल गया. रौनक पैदल जा रहा था तब अधूरे पूल के निर्माण के पास गया. यहां बडे-बडे गड्ढे खोद रखे है और उसमें बारिश का पानी जमा है. ऐसा रहते रौनक उसमें गिरने से उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही नागरिकों ने घटनास्थल पहुंचकर शव बाहर निकाला और अस्पताल ले गए. इस अवसर पर नागरिको ने प्रशासन के विरोध में रोष व्यक्त करते हुए पोस्टमार्टम करने से इंकार किया और ग्रामीण अस्पताल में हंगामा मचाया. जिससे कुछ समय के लिए तनाव निर्माण हो गया था. पुलिस की मध्यस्थता से और घटना की जानकारी मिलते ही शिवसेना के प्रकाश मारोटकर ने अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों को समझाकर शव उनके हवाले किया. इस अवसर पर मतीन भोसले भी उपस्थित थे. पुलिस ने आकस्मिक घटना दर्ज की है.

* संबंधितो पर कार्रवाई करे
मुख्यमंत्री ग्राम सडक योजना के तहत गोडेगांव जगतपुर मार्ग के पूल का निर्माण दो साल से ठप है. इस कारण निष्पाप बालक को जान गवानी पडी. तत्काल पूल का काम शुरु करने और संबंधित पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग इस अवसर पर शिवसेना के प्रकाश मारोटकर ने की.

Related Articles

Back to top button