अमरावतीमुख्य समाचार

गोवा से धरा गया एक बडा क्रिकेट सट्टा बुकी

अमरावती से बुकियों के 2 पंटर भी चढे पुलिस के हत्थे

* ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा के खिलाफ पुलिस ‘फुल एक्टीव’
अमरावती/दि.18 – आईपीएल क्रिकेट मैचों पर चलने वाले क्रिकेट सट्टे के खिलाफ शहर पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी द्बारा बेहद कडा रुख अख्तियार किया गया है. जिसके चलते सीपी रेड्डी के विशेष पथक द्बारा अब तक करीब 7 से 8 स्थानों पर छापे मारकर मोबाइल एप के जरिए ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खेलने वालों को गिरफ्तार किया गया है. जिनसे पूछताछ के दौरान यह जानकारी हासिल की गई कि, इन लोगों को आईपीएल मैचों पर ऑनलाइन सट्टा खेलने हेतु गैरकानूनी मोबाइल एप और उसकी लिंक किन लोगों द्बारा दी गई थी और वे लोग सट्टा खेलने हेतु पैसों का भुगतान व हिसाब-किताब किसके पास जमा किया करते थे. इन सवालों के जवाब में हिरासत में लिए गए आरोपियों में कई लोगों के नाम बताए. जिसमें से कई बडे सटोरिए व बुकी अमरावती छोडकर गोवा व मुंबई सहित अन्य शहरों में पहले ही जा चुके है. लेकिन अब ऐसी बडी मछलियों पर अमरावती शहर पुलिस में हाथ डालना शुरु कर दिया है.
जानकारी के मुताबिक इस समय अमरावती शहर पुलिस की 12 से 16 लोगों की एक टीम गोवा में है. जिसके चलते गोवा में ठिकाना बनाए बैठे सटोरियों में अच्छा खासा हडकंप व्याप्त है. पता चला है कि, अमरावती पुलिस ने गोवा में एक बडे बुकी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. साथ ही इस बुकी के लिए अमरावती में रहकर पैसों के लेन-देन का काम करने वाले दो पंटर भी अमरावती पुलिस के हत्थे चढ गए है. वहीं कई बडे बुकी इस समय अमरावती शहर पुलिस के रडार पर है. हालांकि गोवा सहित अमरावती में शहर पुलिस द्बारा पकडे गए सट्टा बुकी व उसके दो पंटरों के नाम फिलहाल पुलिस ने उजागर नहीं किए है. लेकिन उनसे मिली जानकारी के आधार पर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा व्यवसाय में लिप्त रहने वाले कुछ अन्य बुकियों पर शिकंजा जरुर कसा जा रहा है.
इसके अलावा यह भी पता चला है कि, अमरावती शहर पुलिस की एक टीम इस समय देश की राजधानी नई दिल्ली में भी है. जहां पर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा के व्यवसाय में लिप्त कुछ बेहद बडे सट्टा बुकियां पर हाथ डालने की तैयारी की जा रही है.

Related Articles

Back to top button