अमरावतीमहाराष्ट्र

शातिर चोर ने 5 लाख के आभूषण उडाए

बस डिपो बदमाशो के रडार पर

अमरावती/दि.20– शाला-महाविद्यालय को छुट्टिया लगने के साथ ही विवाह समारोह के दिन रहने से जिले के एसटी डिपो पर भारी भीड हो रही है. इस भीड का फायदा उठाते हुए चोर भी सक्रिय हो गए है. दो महिलाओं के 5 लाख 6 हजार रुपए के आभूषण शातिर चोर ने उडा लिए.

चांदूर बाजार बस डिपो परिसर में घटित घटना में एक 50 वर्षीय महिला शादी के लिए बाहरगांव जाने बस डिपो पहुंची. भीड में उसकी बैग से सोने के 50 ग्राम की दो चुडियां, कान के 7 ग्राम के झुमके, 4 ग्राम की अंगूठी, 3 ग्राम की एक और अंगूठी सहित कुल 3 लाख 22 हजार रुपए मूल्य के आभूषण किसी ने चुरा लिए. कुछ समय बाद बैग में गहने दिखाई नहीं दिए. महिला ने चांदुर बाजार पुलिस थाने में दर्ज की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

चोरी की दूसरी घटना चांदुर रेलवे के को-ऑपरेटिव बैंक कालोनी में घटी. एक महिला की बैग से 30 ग्राम की सोने की दो चुडियां, 5 ग्राम की दो अंगूठी सहित 3 लाख रुपए का माल किसी ने चुरा लिया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

* सुरक्षा बढाना जरुरी
राज्य शासन ने एसटी बस से सफर करनेवाली महिलाओं को किराए में 50 प्रतिशत छूट दी है. इस कारण महिला यात्रियों की संख्या बढी है. बस डिपो परिसर में सर्वाधिक चोरी महिलाओं के गहनों की हो रही है. इस कारण बस डिपो परिसर में सुरक्षा व्यवस्था बढाना जरुरी है.

Related Articles

Back to top button