अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

पराग गुडधे पर दर्ज हो फौजदारी मामला

युवा स्वाभिमान पार्टी ने उठाई मांग

* राजापेठ पुलिस को सौंपा ज्ञापन
अमरावती/दि.24 – जिले के पूर्व राज्यमंत्री व मौजूदा राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे को लेकर शिवसेना उबाठा गुट के महानगर प्रमुख पराग गुडधे ने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो वायरल किया है. जिसमें पराग गुडधे ने सीधे तौर पर सांसद डॉ. अनिल बोंडे के लिए अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. ऐसे में पराग गुडधे के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करते हुए गुडधे को तुरंत गिरफ्तार किया जाये, इस आशय की मांग युवा स्वाभिमान पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा राजापेठ थाने के पुलिस निरीक्षक को सौंपा गया.
इस ज्ञापन में कहा गया कि, संसद के वरिष्ठ सदन के सदस्य रहने वाले डॉ. अनिल बोंडे के संदर्भ में इस तरह का वीडियो वायरल करते हुए प्रराग गुडधे ने सांसद गुडधे की सामाजिक प्रतिमा को मलीन करने के साथ ही जातिय तनाव पैदा करने का भी प्रयास किया तथा वीडियो में सांसद डॉ. अनिल बोंडे के लिए अश्लील गालीगलौज करते हुए उन्हें मारने की धमकी भी दी है. ऐसे में इस सबूत को ध्यान में रखते हुए पुलिस द्वारा स्वसंज्ञान लेकर पराग गुडधे के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया जाना चाहिए और पराग गुडधे को त्वरित गिरफ्तार भी किया जाना चाहिए.
ज्ञापन सौंपते समय युवा स्वाभिमान पार्टी के नीलेश भेंडे, सचिन बोंडे, अनूप खडसे, अंकुश मेश्राम, अभिषेक घने, पवन कैथवास, विशाल परचाके, निखिल कोतवाल व निखिल पाटिल आदि उपस्थित थे.

* दबाव के तहत कार्रवाई हुई, तो ईट का जवाब पत्थर से
इस संदर्भ में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना उबाठा के महानगर प्रमुख पराग गुडधे ने कहा कि, वे किसी भी तरह की कार्रवाई से घबराते नहीं है. लेकिन यदि पुलिस द्वारा विधायक राणा के दबाव में आकर उनके खिलाफ कोई भी कार्रवाई की जाती है, तो ईट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा और उस स्थिति के लिए खुद पुलिस प्रशासन जिम्मेदार रहेगा.

Related Articles

Back to top button