अमरावतीमुख्य समाचार

नांदगांव में चिकित्सक ने किया कंपाउंडर युवती पर दुष्कर्म

आरोपी चिकित्सक फरार

  • एसडीपीओ के मार्गदर्शन में नांदगांव खंडेश्वर पुलिस कर रही जांच

नांदगांव खंडेश्वर/प्रतिनिधि दि.२५ – शहर के चांदूर रेलवे रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल के चिकित्सक व्दारा अपने अस्पताल में काम कर रही कंपाउंडर युवती के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. घटना के बाद से आरोपी चिकित्सक फरार बताया गया है. जिसके बाद एसडीपीओ पूनम पाटील के मार्गदर्शन में नांदगांव खंडेश्वर पुलिस फरार चिकित्सक को ढुंढ रही है.
यहां मिली जानकारी के अनुसार शहर के चांदूर रेलवे रोड पर शिफा अस्पताल चलाया जा रहा है. यह अस्पताल डॉ. शोएब सैय्यद चलाते है. इस अस्पताल में शिवणी गांव में रहने वाली 23 वर्षीय युवती बीते 4 महिनों से कंपाउंडर के रुप में काम कर रही थी. बुधवार की रात 7 बजे के करीब अस्पताल के डॉक्टर ने कंपाउंडर युवती के साथ दुष्कर्म किया.इस बारे में पीडित कंपाउंडर युवती ने अपने पिता को जानकारी दी. जिसके बाद पीडिता के पिता ने तुरंत बुधवार की रात में नांदगांव खंडेश्वर पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करायी. जिसके बाद धारा 376 के तहत नांदगांव खंडेश्वर पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया गया. इस घटना के बाद से आरोपी डॉक्टर फरार बताया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही गुरुवार की सुबह पुलिस ने अस्पताल का जायजा लिया. वहीं सीसीटीवी फूटेज जांचने की प्रक्रिया आरंभ कर दी गई है. इसके अलावा आरोपी की तलाश में नांदगांव खंडेश्वर पुलिस थाने के पीआई गोपाल उबंरकर के मार्गदर्शन में अलग-अलग टीमें रवाना की गई है. मामले की जांच एसडीपीओ पूनम पाटील के मार्गदर्शन में थानेदार गोपाल उबंरकर कर रहे है.

दुष्कर्म के मामले में थानेदार गोपाल उबंरकर ने बताया कि 19 मार्च की यह घटना है, लेकिन इसकी शिकायत बुधवार 24 मार्च की देर रात में दर्ज करायी गई हेै. घटना के बाद से आरोपी फरार है. आरोपी डॉक्टर की तलाश चल रही है. वहीं अस्पताल में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे है. वहीं यह भी पता चला है कि चिकित्सक के कंपाउंडर के साथ अनैतिक संबंध भी थे.

Related Articles

Back to top button