अमरावती

एक प्रेमी के लिए दो प्रेमिकाओं के समूह का विवाद टला

तीन युवतियों समेत एक युवक को पुलिस ने सिखाया सबक

* राधा नगर की कैंटिन पर हुए थे आमने सामने
अमरावती/ दि19– राधा नगर की एक कैंटिन पर बैठे प्रेमी युगलों के गिरोह में विवाद होते होते बचा. कल दोपहर 2.15 बजे यह घटना देखने को मिली. दो युवतियां एक प्रेमी के लिए अपने सहयोगियों के साथ कैंटिन पर पहुंचे, मगर इससे पहले कोई विवाद होता, पुलिस का दल वहां जा धमका. पुलिस ने तीन लडकियों समेत एक युवक को कब्जे में लेकर पुलिस थाने लाया. वहां सबक सिखाते हुए उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई.
राधा नगर की एक कैंटिन पर प्रेमी युगल बैठे थे. दो युवतियों में किसी बात को लेकर विवाद शुरु हुआ. इस बीच एक लडकी ने दूसरी लडकी को चाटा रसिद कर दिया. जिससे विवाद बढ गया. एक लडकी ने तत्काल अपने सहयोगी मित्रों को फोन कर कैंटिन पर बुलाने की शुुरुआत की. लडकी ने सहयोगियों को कडे शब्दों में कुछ तो भी बैग में डालकर लाने को कहा था. कैंटिन पर अब बडा विवाद निर्माण होगा, ऐसी तस्वीर दिखाई देने लगी. इस बीच युवतियों के इस हंगामे पर एक सामाजिक कार्यकर्ता का ध्यान गया. उन्होंने तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस खबर मिलते ही मौके पर पहुंची, जिससे होने वाली बडी घटनाएं टल गई. फिलहाल महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस गंभीर है. इस मामले में गाडगे नगर के थानेदार आसाराम चोरमले और मार्शल वाहन समेत दामिनी पथक मौके पर पहुंचा. पुलिस की इस भूमिका की वजह से बडी अनहोनी टली. युवक, युवतियों को पुलिस थाने ले जाकर सबक सिखाया गया.

एक बॉयफे्रंड के लिए दो युवतियों में विवाद
इस घटना की जानकारी मिलते ही गाडगे नगर के मार्शल टू के पुलिस कर्मचारी श्रीकांत लूटे, मनिराम बेठेकर समेत दामिनी पथक मौके पर पहुंचा. पुलिस ने युवतियों के विवाद का कारण पूछा. उनका जवाब सुनकर पुलिस भी आश्चर्यचकित हो गई. एक बॉयफे्रंट के लिए दो युवतियों के बीच विवाद हो रहा था. इसके बाद पुलिस ने तीन लडकियों समेत एक युवक को कब्जे में लेकर पुलिस थाने लाय.

Related Articles

Back to top button